कोरोना से ठीक होने के बाद भी नोरा हुई लापरवाह तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल
कोरोना से ठीक होने के बाद भी नोरा हुई लापरवाह तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में डांस  के कारण से अपनी खास पहचान बनाने वाली डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही की कोविड रिपोर्ट हाल ही में निगेटिव पाई गई है। उन्होंने इस बात की सूचना सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर लिखा था  कि वह अपनी ऊर्जा और शक्ति को लेकर इस समय वर्क कर रही है। वहीं अब कोविड से रिकवर होने के उपरांत नोरा फतेही पहली बार कैमरे के सामने आ गई थी। उन्हें देखकर यूजर्स न सिर्फ हैरान हैं बल्कि उन्हें ट्रोल भी किया जाने लगा है। नोरा का इस बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। 

नोरा फतेही का वायरल हो रहा वीडियो वूंपला के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा सिंपल इंडियन लुक में दिखाई दे रही  जो उनके फैंस को भी बहुत ही ज्यादा पसंद आने लगा है। इस बीच उन्होंने लाइट ब्लू कलर का सिल्क का कुर्ता और व्हाइट पैंट  पहनी हुई नज़र आ रही है। उनके उपरांत पूरे बाल खुले हुए हैं। उनका ये सादगी भरा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आने लगा है। लेकिन कोविड की मार झेलने के उपरांत भी नोरा ने मास्क नहीं लगाया ये देखकर यूजर्स बहुत भड़क चुके हैं। इसी बात से  उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल भी किया जाने लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस वीडियो पर लोगों के मिले जुले कमेंट्स भी देखने को मिल रहे है। जहां लोग उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते हुए मास्क को लेकर प्रश्न भी पूछते हुए नज़र आ रहे है। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जिसके उपरांत भी मास्क नहीं लगाया।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अरे यही तो था कहां चला गया?' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मास्क कहां है दीदी?' ऐसे न जानें कि​तने कमेंट नोरा के वीडियो देखे जा सकते हैं।

बेस्टफ्रेंड अनुषा को रिया चक्रवर्ती ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

वजन कम करने के लिए आमिर की बेटी ने किया 15 दिनों का उपवास किया, सुनाया किसा

मर्दानी-2 के बाद अब इस वेब सीरीज में नज़र आएँगे विशाल जेठवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -