मर्दानी-2 के बाद अब इस वेब सीरीज में नज़र आएँगे विशाल जेठवा
मर्दानी-2 के बाद अब इस वेब सीरीज में नज़र आएँगे विशाल जेठवा
Share:

रानी मुखर्जी की मूवी मर्दानी 2 में एक सनकी और सिरफिरे विलेन का किरदार निभाकर चर्चा में आये युवा कलाकार विशाल जेठवा अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ह्यूमन में एक खास रोल में नज़र आने वाले है। दवाओं के मानवीय परीक्षण में होने वाले काले धंधे पर आधारित वेब सीरीज का निर्माण-निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह के द्वारा किया जा रहा है, जबकि मोजेज सिंह के साथ मिलकर उन्होंने निर्देशन भी कर दिया है। इन दोनों के निर्देशकों के साथ काम करने का अनुभव विशाल ने शेयर कर दिया है। 

विशाल ने कहा है कि, “मर्दानी 2 में गोपी सर के साथ काम करने के उपरांत मुझे लगा था कि कोई और अच्छा निर्देशक नहीं है, लेकिन जब मैंने विपुल सर के साथ कार्य किया तो मुझे एहसास हुआ कि उनके साथ काम करना कितना सरल होता है और ना केवल विपुल बल्कि मोजेज सर के साथ भी हुआ। मुझे इन दोनों निर्देशकों का कॉम्बिनेशन बहुत ही भाया है, क्योंकि जहां प्रैक्टिकेलिटी की आवश्यकता है, वहां विपुल सर हैं और जहां इमोशंस की आवश्यकता है, वहां मोजेज सर हैं। इसलिए मुझे बाइफर्केशन पसंद आया, क्योंकि ह्यूमन के शुरुआती 2 से तीन एपिसोड विपुल सर ने निर्देशित कर चुके है, और मोजेजे सर ने अन्य 5 एपिसोड्स का निर्देशन भी कर चुके है। इसलिए, मुझे यह कॉम्बिनेशन बहुत ही प्यारा लगा, जहां मुझे एक ही शो में ऐसे बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर हासिल हुआ।”

ह्यूमन में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हरी मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाली है। दोनों कलाकार डॉक्टर्स का रोल प्ले कर रहे है। विशाल युवा माइग्रेंट वर्कर मंगू के रोल में हैं और इस कहानी की एक महत्वपूर्ण कड़ी हैं। ह्यूमन इंडिया में ड्रग्स ट्रायल की कहानी के उन पहलुओं को दर्शाती है, जिसमें किसी के लालच के कारण से मासूम जिंदगियां शिकार बन जाती हैं। वहीं, सीरीज इससे जुड़े कुछ नियमों पर भी टिप्पणी भी करना शुरू कर देते है। ह्यूमन 14 जनवरी को प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है। सीरीज में शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हरी और विशाल जेठवा के साथ राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे जैसे बेहतरीन कलाकार विभिन्न भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। 

UP पहुंची सारा अली खान, बकरियां चराते आईं नजर

गुलाबी मोनोकनी में कयामत ढाते नजर आईं सनी लियोनी

नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -