वजन कम करने के लिए आमिर की बेटी ने किया 15 दिनों का उपवास किया, सुनाया किसा

आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने अंदाज के लिए जानी जाती है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहने में आगे रहती हैं। आयरा खान खुलकर अपने फैंस से बातें करती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बताने में कभी पीछे नहीं रहती। डिप्रेशन से जूझने की बात से लेकर वजन घटाने की अपनी यात्रा तक के बारे में आयरा खान खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त कर चुकी हैं और वह इसी के लिए जानी जाती हैं। बीते सोमवार को, आयरा खान ने पिछले कुछ सालों में 20 किलो वजन बढ़ाने और यह उसके साथ 'गड़बड़' करने के बारे में बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आप देख सकते हैं उन्होंने एक लंबा नोट लिखा जिसमें उसने खुलासा किया कि वह 'सेल्फ-मोटिवेशन' और 'सेल्फ-इमेज डिपार्टमेंट' से जूझ रही हैं। जी दरअसल आयरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और लिखा, "मैंने हाल ही में वजन कम करने की अपनी कोशिश शुरू करने में मदद करने के लिए 15 दिनों का उपवास किया।" आप सभी देख सकते हैं उन्होंने आगे कहा कि, मैंने 20 किलो वजन बढ़ा लिया है। और यह वास्तव में मेरे साथ खिलवाड़ कर रहा है।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "वैसे भी, जर्मनी में काम करने के लिए दूसरी चीजों के अलावा कई चीजें लिस्ट में थे। मैंने महत्वपूर्ण मात्रा में वजन कम नहीं किया - ऐसा नहीं है कि मैं वैसे भी इसे बनाए रख सकती थी।''

आगे उन्होंने यह भी लिखा है कि, ''लेकिन मुझे और अधिक कोशिश करने के लिए एक नई प्रेरणा मिली। और मुझे एक लय मिली। मैं इसे बनाए रखने के लिए अब वह सब कुछ कर रहा हूं जो मैं कर सकता हूं। मैंने बहुत सोच-विचार और निगरानी की।" आप देख सकते हैं अंत में आयरा खान ने अपना पोस्ट यह कहते हुए खत्म किया कि ''उन्होंने कुछ अच्छी चीजें सीखी हैं और वह उन्हें साझा करना चाह रही है। उनमें से बहुत से प्रैक्टिस हैं जिन्हें मुझे करना शुरू करने की आवश्यकता है। तो जैसे मैं करती हूँ, मैं उन्हें साझा करूँगी। नववर्ष की शुभकामना।"

UP पहुंची सारा अली खान, बकरियां चराते आईं नजर

गुलाबी मोनोकनी में कयामत ढाते नजर आईं सनी लियोनी

नए लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखने वालों की नजरें थमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -