60 वर्षीय बुजुर्ग मोहम्मद मुस्तकीम को पीटा, चप्पलों की माला पहनाकर, अर्धनग्न कर मोहल्ले में घुमाया, 3 बदमाश गिरफ्तार
60 वर्षीय बुजुर्ग मोहम्मद मुस्तकीम को पीटा, चप्पलों की माला पहनाकर, अर्धनग्न कर मोहल्ले में घुमाया, 3 बदमाश गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड के कोडरमा जिले में इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. शहर के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पहले तो बुरी तरह पिटाई की. उसके बाद बुजुर्ग को अर्धनग्न कर मुंह पर कालिख पोत दी. फिर बुजुर्ग का सिर मुड़वा कर उसे जूते चप्पलों की माला पहना कर पूरे मोहल्ले में घुमाया. बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बदमाशों द्वारा की गई अमानवीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना का खुलासा होने पर कोडरमा जिला के तिलैया थाना की पुलिस ने घटना में शामिल 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भादोडीह गांव की है. भादोडीह गांव के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग पेशे से दर्जी की नौकरी करते हैं. बुजुर्ग का नाम मोहम्मद मुस्तकीम है. गांव के ही रहने वाले मुस्ताक सिद्दीकी, मोहम्मद इश्तियाक सिद्दीकी, अरबाज सिद्दीकी, शहबाज सिद्दीकी, मोहम्मद रवानी, अशफाक सिद्दीकी और मोहम्मद अब्दुल्लाह सिद्दीकी ने बुजुर्ग शख्स पर पहले तो मोहल्ले की बहू बेटियों पर गंदी नजर रखने का झूठा इल्जाम लगाया.

इसके बाद बुजुर्ग की जमीन और घर पर कब्जा करने के मकसद से उनसे एक एग्रीमेंट पेपर पर जबरन साइन करवाने का प्रयास किया, इसका विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट करते हुए बुजुर्ग मुस्तकीम का सिर मुड़वा दिया. फिर उनके चेहरे पर कालिख पोत कर उन्हें अर्धनग्न कर जूते चप्पलों की माला पहना कर सरेआम पूरे मोहल्ले में घुमाया. पीड़ित बुजुर्ग मोहम्मद मुस्तकीम की बेटी रवीना खातून ने तिलैया थाना में भादोडीह गांव के निवासी मोहम्मद मुस्ताक अंसारी, मोहम्मद इश्तियाक सिद्दीकी समेत 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. बेटी ने पुलिस को बताया कि उनके पिता के साथ मारपीट कर उनका सिर मुड़वा दिया गया, फिर उनके चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया गया. साथ ही खातून ने पिता को अर्धनग्न कर जूते चप्पलों की माला पहनाकर पूरे मोहल्ले में घुमाने के आरोप में शिकायत दी है.

पीड़ित बुजुर्ग की बेटी ने सभी आरोपियों के खिलाफ जबरन उनके घर और जमीन को हथियाने की नियत से पूरी घटना को अंजाम देने का भी आरोप लगाया है. तिलैया थाना में दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल 7 में से तीन आरोपी मोहम्मद मुस्ताक, शाहबाज सिद्दीकी और मोहम्मद अब्दुल्ला को को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

हिंदू परिवार पर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रहे लोग पुलिस की हिरासत में

नशे में धुत बाइक सवार युवकों की बाइक पलटी, दोनों गंभीर रूप से हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -