एनआरसी पर पहली बार ऑनलाइन रिलीज की जाएगी नॉइज़ ऑफ साइलेंस
एनआरसी पर पहली बार ऑनलाइन रिलीज की जाएगी नॉइज़ ऑफ साइलेंस
Share:

Noise of Silence, NRC पर पहली बॉलीवुड फीचर फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म का कथानक विभिन्न घटनाओं के माध्यम से एक-दूसरे को अलग-अलग आख्यानों को बांधता है। एक कथा म्यांमार के रोहिंग्या समुदाय से संबंधित एक लड़की की यात्रा के बाद है, जो अपनी खोई हुई माँ की तलाश में भारत आती है। दूसरा जीवन में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के नाम को नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) में लेने के लिए संघर्ष करने में शर्मिंदगी दिखाता है।

प्यार और धोखे की कहानी देश में अपनी तरह की पहली फिल्म है। लोगों को एक युवा महिला के जीवन की यात्रा में पीड़ा और विश्वासघात का अनुभव करना बाकी है, जो अपनी मां की तलाश में है। मुंबई से फिरदौस हसन और त्रिपुरा के हर्षी राज ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। त्रिपुरा के एक और कलाकार, सयंतिका नाथ, फिल्म में एक शुरुआत करते हैं। फिल्म के निर्देशक सैफ बैद्य ने कहा, “मैं त्रिपुरा में अपनी पहली हिंदी फीचर फिल्म की शूटिंग के लिए भाग्यशाली हूं। फिल्म की शूटिंग के लिए संस्कृति, भोजन और मौसम बहुत सही थे।"

सह निर्माता, जोयाशंकर भट्टाचार्जी ने कहा, “यह फिल्म त्रिपुरा के अभिनेताओं और तकनीशियनों के लिए बॉलीवुड उद्योग का प्रवेश द्वार होगी। यह पूरे उत्तर-पूर्वी क्षेत्र के लिए एक प्रेरणा होगी। हम भविष्य में पूर्वोत्तर में इस तरह की और परियोजनाओं के लिए तत्पर हैं। हम आशा करते हैं कि शोर का शोर इस क्षेत्र के साथ-साथ पूरे देश में कुछ शोर पैदा करेगा। "दल में मुंबई से कार्यकारी निर्माता राहुल रावत, कॉस्ट्यूम डिजाइनर सुबोध श्रीवास्तव, शारदा चेउलकर, वरिष्ठ मेकअप आर्टिस्ट, उदय प्रकाश द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन शामिल हैं। सिंह, शशांक चोपड़ा फोटोग्राफी के निदेशक हैं और कास्टिंग रुद्र ऐशवाल द्वारा की गई थी।

'पौरशपुर' का टीजर हुआ रिलीज, मिलिंद सोमन और अन्नू कपूर का दिखा अद्भुत अवतार

जान्हवी कपूर ने क्लासिकल डांस करते हुए शेयर किया बेहतरीन वीडियो

नए म्यूजिक वीडियो के चक्कर में ट्रोल हुईं सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -