Share:
नए म्यूजिक वीडियो के चक्कर में ट्रोल हुईं सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी
नए म्यूजिक वीडियो के चक्कर में ट्रोल हुईं सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

फिल्म ‘डेली-बेली’ के गाने बेदर्दी राजा को गाकर मशहूर होने वाली सिंगर सोना मोहपात्रा को लोग बहुत पसंद करते हैं। सोना को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। उनके बेबाक बयान सभी को हैरान कर जाते हैं। बीते दिनों ही वह ‘मी टू’ मूवमेंट से सुर्ख़ियों में आईं थी। वैसे आजकल सोना किसी न किसी वजह के कारण आए दिन ही खबरों में रहती हैं। अब इन दिनों सोना मोहपात्रा को उनके हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो ‘हीरे हीरे’ को लेकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है और इस वजह से उन्होने एक ट्वीट किया है। जी दरअसल बीते दिनों ही सोना ने अपने ट्विटर हैंडल से अपना नया म्यूजिक वीडियो शेयर किया था।

उसके बाद से लोगों ने ‘मीटू’ के बारे में बात करना शुरू कर दिया और उन्हें जमकर ट्रोल किया। सोना के गाने को देखकर लोगों ने कहा कि उन्हें सोना के ‘मीटू’ आरोपों पर भरोसा नहीं हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो सोना के कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट किए। अब इसी क्रम में सोना ने सभी को जवाब दिया है। जी दरअसल सोना ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो का एक अंश ट्वीट करते हुए लिखा- “लोग मेरे कपड़ों की वजह से मेरे’मीटू’ आरोपों पर विश्वास नहीं कर रहे। उन्हें लगता है मैं ‘वल्गर’ ड्रेस पहनती हूं जिसकी वजह से मेरे आरोप बेबुनियाद है। मैं ऐसी औरत हूं जिसे पुरुषों का गलत व्यवहार करना पसंद है”।

वहीं सोना ने अपने दूसरे ट्वीट में ट्रोलर्स द्वारा किए गए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए हैं। आप देख सकते हैं इसके कैप्शन में वह लिखती हैं- 'वैसे तो मैं ऐसे भद्दे कमेंट्स डिलीट या ब्लॉक कर देती हूं मगर ये कुछ कमेंट्स हैं जिनका मैंने स्क्रीनशॉट लिया है। लोगों ने जैसे लिखा है उन्हें जरा भी सेंस तक नहीं है।' अब अपने इन ट्वीट्स के चलते भी सोना चर्चाओं में छा गईं हैं।

नेहा कक्कड़ ने साझा किया 'फर्स्ट किस' का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

किसानों के बीच पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- 'खेल रत्न अवॉर्ड वापस करूँगा'

अपनी हेल्थ को लेकर इंड‍ियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -