'पौरशपुर' का टीजर हुआ रिलीज, मिलिंद सोमन और अन्नू कपूर का दिखा अद्भुत अवतार

ALTBalaji तथा ZEE5 के आने वाले वेब सीरीज 'पौरशपुर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज होते ही मिलिंद सोमन तथा अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। वही इस शो में एक ओर जहां मिलिंद सोमन 'बोरिस' का तथा अन्नू कपूर 'राजा भद्रप्रताप' की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं, शिल्पा शिंदे 'रानी मीरावती', शहीर शेख 'वीर सिंह', साहिल सलाथिया 'भानू', पोलोमी दास 'काला', आदित्य लाल 'प्रिंस रणवीर' तथा अनंत विजय जोशी 'प्रिंस आदित्य' के तौर पर नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

महंगे सेट की पृष्ठभूमि के साथ शॉट, सत्ता की जंग, वासना, खून से सनी तलवारें, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों तथा महिलाओं के मध्य असमानता तथा इस सबमें राजनीति, 'पौरशपुर' के विश्व में यह सब दिखाई देगा। टीजर में प्रतिभाशाली एक्टर अन्नू कपूर को राजा भद्रप्रताप सिंह के तौर पर दिखाया गया है, जो पौरशपुर के बहुत गलत साम्राज्य पर राज करते हैं। एक ऐसा राज्य, जहां महिलाओं को इच्छा के लिए वस्तु माना जाता है तथा उन्हें पुरुष की संपत्ति माना जाता है। 

वही एक विषाक्त राजवंश, जो महिलाओं की आजादी को तय करता है, जहां महिलाओं को राज्य में पुरुषों द्वारा की गई किसी भी मांग को अस्वीकार करने की मंजूरी नहीं है। पुरुषों के पितामह द्वारा प्रचलित, हम बहुमुखी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को भी देखेंगे, पौरशपुर की रानी मीरावती, जो ब्यूटी विद ब्रेन का एक आदर्श उदाहरण हैं। उनकी बुद्धि पौरशपुर को एक पॉवरफुल साम्राज्य के तौर पर खड़ा करती है।

जान्हवी कपूर ने क्लासिकल डांस करते हुए शेयर किया बेहतरीन वीडियो

नए म्यूजिक वीडियो के चक्कर में ट्रोल हुईं सोना मोहापात्रा, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

नेहा कक्कड़ ने साझा किया 'फर्स्ट किस' का वीडियो, पति रोहनप्रीत ने ऐसे किया रिएक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -