प्रिंसिपल ने 9वीं के छात्र को लाठी-डंडों से पीटा, दर्ज हुआ मामला

Jul 26 2019 02:09 PM
प्रिंसिपल ने 9वीं के छात्र को लाठी-डंडों से पीटा, दर्ज हुआ मामला

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पर 9वीं कक्षा के एक विद्यार्थी को डंडे से बेहरमी से पीटने का आरोप है. इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में आईपीसी धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि प्रिंसिपल का ये इस तरह का पहला मामला नहीं है. दो साल पहले इसी प्रिंसिपल ने एक अभिभावक के साथ बुरी तरह मारपीट की थी, जिसकी सुनवाई अदालत में चल रही है. 

जानकारी के अनुसार, ललित अपने परिवार के साथ दिल्ली के फेज-3 में रहते है. उन्होंने थाना सेक्टर 24 में शिकायत लिखवाई है कि स्कूल के प्रिंसिपल करमवीर ने दोपहर को लात, मुक्के और डंडे से निर्दयता से पीटा, जिसकी वजह से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. ललित का कहना है दो महीने पहले उसने स्कूल में दाखिला लिया था स्कूल के बच्चे तंग कर रहे थे. 

पीड़ित छात्र ने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल अक्सर उसका पक्ष जाने बगैर उसकी पिटाई करते थे. आज दोपहर कक्षा में प्रिंसिपल करमवीर पहुंचे, जहां कुछ बच्चे शोरगुल कर रहे थे, ललित के साथियों ने उसकी शिकायत की. लेकिन प्रिंसिपल ने बिना ललित की बात को सुने उसकी बेहरमी से पिटाई कर दी. छात्र के परिवार वालों ने बताया कि ललित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में दर्ज किया है. 

दिल्ली हाई कोर्ट ने ख़ारिज की वंदे मातरम् को राष्ट्रगान का दर्जा देने की मांग करने वाली याचिका

ईरान द्वारा पकड़े गए पोत में सवार 9 भारतीय रिहा, तीन अब भी गिरफ्त में

कुलभूषण जाधव को काउंसलर एक्सेस मिलने की तैयारी शुरू