नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए कुख्यात बावरिया गिरोह के तीन बदमाश

Jan 14 2019 05:44 PM
नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए कुख्यात बावरिया गिरोह के तीन बदमाश

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने रविवार रात पेट्रोलिंग के दौरान, डकैती के लिए मशहूर बावरिया गिरोह के तीन बदमाशों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वे नोएडा में डकैती डालने की फ़िराक में थे और कई दिनों से वो किसी बड़ी चोरी की योजना बना रहे थे. 

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, बदमाशों ने पूछताछ में कबूल किया कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में उन्होंने लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है और अब वे नोएडा में बड़ा हाथ मारने की फ़िराक़ में थे.  नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार की रात को पेट्रोलिंग पर निकली थाना सेक्टर 20 पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी.

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

उन्होंने बताया कि सूचना के ही आधार पर कुख्यात बावरिया गिरोह के पाले खान उर्फ फैजल, ताहिर एवं अलीजान को हिरासत में लिया गया है.  उन्होंने बताया है कि पुलिस ने बदमाशों के पास से एक-एक देसी तमंचा, चोरी की कार तथा कारतूस जब्त कर लिया है. एसपी ने बताया कि गिरोह के अन्य लोगों की भी खोज की जा रही है. साथ ही गिरफ्तार किए गए बदमाशों से उनके ठिकाने के बारे में पता लगाया जा रहा है.

खबरें और भी:-

 

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में युवाओं के लिए वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया ?