महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

पटना : देश की राजधानी दिल्ली में हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद ही पार्टी के आलाकमान भी चुनावी मोड में आ चुका है. इसलिए बगैर देर किए ठीक अगले ही दिन गृह मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह के नेतृत्व में गठित घोषणापत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी हिस्सा लिया.

सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर का तंज, कहा अखिलेश-मायावती दगे हुए कारतूस

घोषणा पत्र में ऐसे सभी मुद्दों को शामिल किया जाएगा, जिनके आधार पर भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में वोटरों को आकर्षित कर सके. इस समिति में देश के तमाम राज्यों से कुल 20 नेताओं को जगह दी गई है. भाजपा कार्यालय में हुई घोषणा पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक में पार्टी के महासचिव राम माधव ने भी हिस्सा लिया है.

रात के अंधेरे में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

उल्लेखनीय है कि इस समिति में बिहार से तीन नेताओं को स्थान दिया गया है. सुशील मोदी और संजय पासवान के अलावा इस समिति में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी स्थान दिया गया है. साथ ही बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव को भी इसमें शामिल किया गया हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में हाल ही में दो दिनों तक हुए भाजपा के महाधिवेशन में बिहार भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए था.  इस दौरान पीएम मोदी, अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के चलते जीत का मंत्र भी दिया है.

खबरें और भी:-

उज्बेकिस्तान पहुंची सुषमा स्वराज, प्रथम भारत-मध्य एशिया वार्ता में होंगी शामिल

मेघालय के बाद एक और भीषण खदान हादसा, छत ढहने से 21 मजदूरों की मौत

लालू को नहीं मिली बेल, फिर भी जारी रहेगा चुनावी खेल, जेल से ही देंगे प्रत्याशियों को सिम्बल