कोरोना से मृत मरीजों के पास से चुराती थी मोबाइल, नोएडा से महिला सफाईकर्मी गिरफ्तार
कोरोना से मृत मरीजों के पास से चुराती थी मोबाइल, नोएडा से महिला सफाईकर्मी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकट काल मे जहां लोग परेशान हैं, खौफ में हैं, मुसीबतों से घिरे हुए हैं, वहीं कुछ लोग हैं जो इस आपदा में भी घिनौनी हरकतें करने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-39 के एक अस्पताल से प्रकाश में आया है, पुलिस ने यहां से एक सफाई कर्मचारी महिला को अरेस्ट किया है, इस महिला पर आरोप है कि यह अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज़ों के मोबाइल फोन चोरी कर लिया करती थी. कई मोबाइल फोन तो उसने मरीजों की मौत हो जाने के बाद चोरी किए.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह महिला कोरोना से मरे हुए लोगों और गंभीर रूप से बीमार लोगों के मोबाइलों को चोरी करती थी. नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी मीना को बुधवार की दोपहर, सेक्टर-41 के गेट नंबर 3 के बाहर से अरेस्ट किया है. पुलिस ने महिला के पास से कई सारे मोबाइल बरामद किए हैं. दरअसल, मामला यह है कि सेक्टर-39 में स्थित कोविड केयर हॉस्पिटल में आए दिन मरीजों के मोबाइल चोरी होने की शिकायतें प्राप्त हो रहीं थीं. पुलिस और अस्पताल प्रशासन मामले की जांच कर रहे थे.

इसी दौरान पता चला कि संविदा पर सफाई कर्मी के पद पर नौकरी करने वाली मीना, चोरी के मोबाइल फोन लेकर गेट नंबर-3 से सेक्टर-41 के बाहर जा रही है. पुलिस ने अस्पताल से बाहर निकलते हुए मीना को अरेस्ट कर लिया है. मीना के पास से चोरी किए गए 6 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया है कि वो गंभीर मरीजों और मर चुके कोरोना मरीजों के पास से मोबाइल चुराती थी। 

भगोड़ा कारोबारी मेहुल चौकसी गिरफ्तार, जल्द भारत के हवाले करेगी एंटीगुआ सरकार

2025 तक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की नई बिक्री में होगी 8-10 फीसदी की हिस्सेदारी: ICRA

बढ़ी हुई इनपुट कीमतों पर मुद्रास्फीति वापस, ग्रामीण अर्थव्यवस्था में उत्पन्न हुआ व्यवधान: क्रिसिल रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -