नोएडा नमाज़ विवाद में आया नया ट्विस्ट, अब हिन्दुओं पर लगे गंभीर आरोप
नोएडा नमाज़ विवाद में आया नया ट्विस्ट, अब हिन्दुओं पर लगे गंभीर आरोप
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस की ओर से सेक्टर-58 में मल्टिनेशनल कंपनियों को नोटिस जारी कर अपने कर्मचारियों को पार्क में शुक्रवार की नमाज अदा न करने का आदेश देने के कुछ दिनों बाद अब एक वीडियो इसी सम्बन्ध में प्रकाश में आया है. जिसमें एक समूह विशेष के लोग पार्क में कुछ मुसलमानों को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में समूह विशेष के लोग मुस्लिम लोगों से यह पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि क्या वे बिहार के किशनगढ़ से यहां मस्जिद बनाने के लिए आए हैं.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

इसके जवाब में जब मुस्लिम युवक ने कहा कि वो सिर्फ नमाज पढ़ने के लिए यहां आए हैं.  इसके जवाब में कथित तौर पर राइट विंग के कार्यकर्ता उन्हें धमकाते हैं और पार्क में नमाज पढ़े जाने को गलत बताते हैं. जबकि मुस्लिम युवक यह कहता हुआ दिख रहा है कि वो सिर्फ नमाज पढ़ने के लिए पार्क में एकत्रित होते हैं. एक टीवी चैनल ने इसका वीडियो साझा किया है जिसमें कर्यकर्ता पना नाम मनोज शर्मा बता रहा है.

आतंकवाद के खिलाफ किया गया ये वादा मोदी सरकार ने किया पूरा!

आपको बता दें कि पार्क में नमाज पढ़ने को लेकर उपजे विवाद के बीच नोएडा पुलिस ने कंपनियों को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि वे यह सुनिश्चित करें कि उनके मुस्लिम कर्मचारी औद्योगिक क्षेत्र के पार्क में नमाज न पढ़ें.  इस नोटिस में यह भी कहा गया है कि सेक्टर-58 स्थित अथॉरिटी के पार्क में प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार की धार्मिक गतिविधि(जिसमें शुक्रवार को पढ़े जाने वाली नमाज़ भी शामिल है) की इजाजत नहीं है. 

खबरें और भी:- 

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -