आतंकवाद के खिलाफ किया गया ये वादा मोदी सरकार ने किया पूरा!
आतंकवाद के खिलाफ किया गया ये वादा मोदी सरकार ने किया पूरा!
Share:

केंद्र की भाजपा सरकार ने देश में बढ़ते आतंकवाद और केंद्र की मोदी सरकार के इससे सम्बंधित प्रयासों को बताते हुए बुधवार को हुई एक प्रेस वार्ता में कहा कि 'हमारी सरकार ने कहा था कि वो आतंकवाद को कभी बर्दास्त नहीं करेँगे और हमने ये वादा पूरा किया है. हम आपको बता दे कि बीजेपी सरकार के प्रवक्ता नरसिम्हा राव ने पत्रकारों से बात करते हुए अपने बयान में कहा कि और 'ये सब हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा किये गए सुरक्षा सम्बंधित सिद्धांतो के क्रियान्वयन एवं उससे जुड़े प्रयसों के कारण हो पाया है'.

वंही नरसिम्हा राव ने यह भी बोला कि 'भारतीयों को केंद्रित कर की जाने वाली किसी भी तरह कि आतंकवादी घटनाओँ से केंद्र की मोदी सरकार ने देश को काफी हद तक मुक्त रखा है'. नरसिम्हा ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी जी ने सुनिश्चित करा है की इस्लामिक स्टेट जैसे आतंकी संगठनों को हमारे देश में किसी भी तरह का बढ़ावा या समर्थन न मिले इसके अतिरिक्त उन्होंने कई ऐसे संगठनो जो देश के मुस्लिमों को बहकाने का काम करते है उनसे जुड़े मामलों को भी सफलता से सुलझाया है'.

यदि उनके इस बयान की बात की जाए तो कहीं न कहीं ये हो सकता है बीजेपी अपनी उपलबधियों और आतंकवाद के लिए उनके द्वारा किये गए प्रयासों को जनता के सामने उजागर करने का प्रयास कर रही है. अब देखना ये दिलचस्प होगा की बीजेपी प्रवक्ता द्वारा किया गया ये दावा कहाँ तक सही है? और साथ ही साथ उनका ये दावा आगे भी कितना सच हो पाता है?

 

अपनों ने ही बनाया पीएम मोदी को निशाना, घिरे इस मामले में

लोकसभा में तीन तलाक बिल पर आज होगी बहस

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का मिशन 272 तैयार, इस तरह जुटाएगी बहुमत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -