क्राइम ब्रांच के सामने शिल्पा शेट्टी ने पति को लेकर खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'वो ज्यादा बोल्ड...'

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों इन दिनों मुसीबत में फंसे हुए हैं। बीते शुक्रवार को दोनों के जुहू आवास पर शाम करीब 6 घंटे तक तलाशी ली गई और इसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस का बयान दर्ज किया। मिड-डे की एक रिपोर्ट को देखे तो एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि पूछताछ में शिल्पा शेट्टी कई चीजों को लेकर खुलासा किया है। जी दरअसल अदाकारा ने अडल्ट वीडियो के प्रोडक्शन में शामिल होने से साफ मना कर दिया। खबरें यह भी हैं कि छापेमारी में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनके घर से इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त किए। वहीं मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्में पोर्नोग्राफी नहीं बल्कि इरोटिका हैं। आजकल इसी तरह का कंटेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। हॉटशॉट पर जो कंटेंट है वह कुछ ज्यादा बोल्ड है।'

बताया जा रहा है इस दौरान राज कुंद्रा ने इस तरह के वीडियो के प्रोडक्शन में शामिल होने से भी इनकार किया और उनकी पत्नी शिल्पा ने भी ऐसा ही किया। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो राज कुंद्रा ने कथित तौर पर अपने बयान में पुलिस को बताया कि लंदन में उनके बहनोई प्रदीप बख्शी ने सब कुछ संभाला और उन्होंने केवल व्हाट्सएप के माध्यम से बातचीत की।

इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पुलिस राज कुंद्रा के बयान से सहमत नहीं है। पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि, 'हमारे पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि राज कुंद्रा इन चीजों से डील कर रहे थे। उनके साले को सिर्फ नाम के लिए लंदन स्थित कंपनी का मालिक बनाया गया था।' कुछ रिपोर्ट को देखे तो साल 2020 में वियान इंडस्ट्रीज से बाहर होने के बारे में भी शिल्पा शेट्टी से घंटों पूछताछ की गई थी। उस समय अधिकारियों को शक था कि एक्ट्रेस लीगल चीजों में फंसने से पहले ही केनरिन लिमिटेड, हॉटशॉट और वियान इंडस्ट्रीज से बाहर हो गई थीं।

Hungama 2 Review: पुरानी 'हंगामा' के सामने एक दम फीकी है शिल्पा की हंगामा-2

राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

जेल के बाहर आते ही पैपराजी को देख राज ने किया वेव, उतरा हुआ नजर आया चेहरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -