राज के साथ कंपनी में शामिल थीं शिल्पा शेट्टी, एडल्ट एप के बारे में थी पूरी जानकारी!

राज कुंद्रा मामले में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को लगातार काफी अहम सबूत बरामद हो रहे हैं। बीते शुक्रवार को अदालत में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने बताया कि राज के व्हाट्सएप चैट से यह पता चला है कि वे जल्द ही 121 अडल्ट वीडियो को 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे। केवल यही नहीं बल्कि बीते शुक्रवार को ही राज कुंद्रा की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई। यह पूछताछ करीब 6 घंटे तक चली।

बताया जा रहा है इस पूछताछ के बाद देर रात राज कुंद्रा को प्रॉपर्टी सेल के ऑफिस ले जाया गया और यहां भी राज कुंद्रा से उनकी अलग-अलग संपत्तियों और उन्हें खरीदने के लिए इस्तेमाल किए गए पैसों के सोर्स से संबंधित पूछताछ की जानी है। केवल यही नहीं बल्कि बीते शक्रवार को मुंबई पुलिस की एक टीम अदाकारा शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए उनके जुहू स्थित बंगले पर पहुंची थी। वहीँ इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब किए गए।

अब तक यह सामने नहीं आया है कि शिल्पा शेट्टी से क्या सवाल किए गए हैं लेकिन सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा के एडल्ट एप और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को भी पूरी जानकारी थी। जी हाँ और राज कुंद्रा ने इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि इस कंपनी में शिल्पा भी शामिल थी लेकिन बाद में उन्होंने रिजाइन कर दिया था।

NCLAT ने DHFL के लिए पीरामल संस्थाओं की संकल्प योजना को रद्द करने से किया इनकार

MP: जारी हुआ रेड अलर्ट, बिजली गिरने से कई लोगों की मौत

जेल के बाहर आते ही पैपराजी को देख राज ने किया वेव, उतरा हुआ नजर आया चेहरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -