हिन्दू समझकर प्यार कर बैठी युवती, लेकिन 'आरिफ' ने दिया धोखा., लव जिहाद का सनसनीखेज मामला

लखनऊ: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर लव जिहाद का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। यहां पर एक मुस्लिम युवक ने धर्म छुपाकर हिंदू लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फांसा और फिर कई महीनों तक उसका शारिरिक शोषण करता रहा। जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो यह शख्स अपनी शादी के वादे से पलट गया। मुस्लिम युवक ने पहले लड़की के सामने खुद को हिंदू बताया था और उसके साथ प्रेम जाल में फंसा लिया था। शादी का वादा करके युवक कई बार लड़की का शारीरिक शोषण कर चुका है, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई थी और आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया था। 

जब पीड़ित लड़की ने शादी की बात कही, तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। इसके बाद पीड़ित लड़की ने सेक्टर 49 कोतवाली में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित हरियाणा के गुरुग्राम की निवासी है। आरोपी ने लड़की को पहले अपना नाम आरिकान राणा बताया था जबकि आरोपी का असली नाम आरिफ खान है। यही नहीं आरोपी ने अपने पिता सलीम खान और अन्य लोगों से लड़की को मिलवाया भी था।

आरोपी ने पीड़िता को फंसने के लिए अपना नाम ग़लत बताया था और फिर लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे। इसी दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई और उसका गर्भपात कराया। यही नहीं लड़के ने अपने पिता सलीम खान और लोगों से लड़की की मुलाकात भी कराई थी और शादी का झांसा दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

कलयुगी बेटी ने अपने ही मां-बाप को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मादक पदार्थ तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर काली मां को चढ़ाया

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -