मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर काली मां को चढ़ाया
मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर काली मां को चढ़ाया
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे मंदिर में एक पुजारी का निर्मम क़त्ल कर दिया गया है। पुजारी का क़त्ल कर आरोपियों ने उनका सिर काट दिया तथा चनपटिया थाना इलाके के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया। घटना जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर मठ के राम जानकी मंदिर की है। राम जानकी मंदिर में पुजारी का धड़ मिला तो कटा हुआ सिर चनपटिया थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के काली मंदिर में मिला। बुधवार प्रातः जब गांव के लोगों ने देखा तो इसकी खबर स्थानीय पुलिस को दी।

वही तहरीर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। फिलहाल अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। हालांकि पुलिस 24 घंटे के भीतर मामले की उद्भेदन करने का दावा कर रही है। बता दें कि पुजारी रुदल साह बकुलहर गांव के ही रहने वाले थे जो गांव के ही राम जानकी मंदिर में 40 सालों से पुजारी के तौर पर काम करते थे।

वही गांव के लोगों की मानें तो पुजारी मूक बधीर हैं तथा उनका दो बेटा और एक बेटी है। इस क़त्ल को लेकर ग्रामीण बहुत आक्रोशित हैं। घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ डीएसपी मुकुल परिमल भी पहुंच चुके हैं तथा तीन थानों की पुलिस कैंप कर रही है। गांव के लोग निरंतर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं तथा शव को मंदिर परिसर में रख कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

15 से ज्यादा कारों के साइलेंसर हुए चोरी, गिरोह पुलिस की गिरफ्त से बहार

'मुस्लिम बन, वरना मार डालेंगे..', हिन्दू युवती का गैंगरेप कर जबरील कुरैशी ने दी धमकी

13 वर्षीय नाबालिग संग 'कुकर्म' कर रहा था मोहम्मद फुरकान, जब नाकाम रहा तो कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -