कलयुगी बेटी ने अपने ही मां-बाप को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
कलयुगी बेटी ने अपने ही मां-बाप को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

रांची: झारखंड में हेमंत सरकार अपराध एवं दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। इसी क्रम में मंगलवार को जमशेदपुर में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया। वहीं, राजधानी रांची में एक सड़क दुर्घटना की घटना सामने आई। रांची में हुए दुर्घटना में 3 नाबालिग लड़कियों की मौत हो गई। 

वही पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर में रविवार को हुए डबल मर्डर का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि यहां एक युवती ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता का हथौड़े एवं प्रेशर कुकर से मार-मार कर क़त्ल कर दिया था। पुलिस ने खबर देते हुए बताया कि दंपत्ति के शव सोमवार को टेल्को थाना इलाके के मैनीफिट में अपने घर में खून से लथपथ स्थिति में पाए गए थे। मामले की तहकीकात के चलते पता चला कि उनकी 15 वर्षीय बेटी लापता है। तत्पश्चात, शक के आधार पर उसकी खोज की गई तो लड़की को उसके प्रेमी बिरसानगर के ओमनगर निवासी सलित कुमार के साथ मंगलवार प्रातः उसके किराए के घर से पकड़ा गया। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) के विजय शंकर ने 24 घंटे से भी कम वक़्त में मामले को सुलझाने का दावा करते हुए बोला कि युवती रविवार रात अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी करने वाली थी, मगर उसके माता-पिता जाग गए। तत्पश्चात, उसके माता-पिता ने उसे जाने से रोका तो दोनों ने हथौड़े एवं प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। तत्पश्चात, युवती अपने प्रेमी के साथ स्कूटर से भाग गई। एसएसपी प्रभात कुमार ने मंगलवार को इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अपराधी को जेल भेज दिया गया है। साथ ही नाबालिग लड़की को रिमांड होम भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों की निशानदेही पर हथौड़ा, खून से सना प्रेशर कुकर और स्कूटर जब्त किया है। उन्होंने कहा कि 302 (हत्या) समेत IPC की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंदिर के पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काटकर काली मां को चढ़ाया

'मुस्लिम बन, वरना मार डालेंगे..', हिन्दू युवती का गैंगरेप कर जबरील कुरैशी ने दी धमकी

13 वर्षीय नाबालिग संग 'कुकर्म' कर रहा था मोहम्मद फुरकान, जब नाकाम रहा तो कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -