नाईट कर्फ्यू था, दुकानदार ने खाना देने से मना किया, तो बदमाशों ने मार दी गोली
नाईट कर्फ्यू था, दुकानदार ने खाना देने से मना किया, तो बदमाशों ने मार दी गोली
Share:

नोएडा: न्यू ईयर के पहले दिन नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां नाइट कर्फ्यू के दौरान ऑनलाइन शॉप ओनर ने खाना देने से इंकार किया तो उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, मामले के आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

ग्रेटर नोएडा के बीटा- 2 इलाके के Omax आरकेडिया मॉल में एक ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर रात गोली चलने की घटना हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के मालिक मौके पर लहूलुहान पड़े हुए थे. किसी ने उन्हें गोली मार दी थी. इसके बाद जख्मी दुकान मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी जान चली गई. इस मामले की छानबीन से पता चला कि 1 जनवरी की रात लगभग 1 से 1:30 बजे के बीच ऑनलाइन फूड ज्वाइंट पर विगत 3 वर्षों से इस ऑनलाइन फूड ज्वाइंट के ग्राहक रहे 2 लोग खाना खाने के लिए आए थे, मगर दुकान बंद थी, इसलिए दुकान मालिक ने खाना देने से मना कर दिया.

खाना न मिलन से दोनों कस्टमर नाराज़ हो गए. पहले तो मौके पर दुकान मालिक से कहासुनी हुई. बाद में मामला शांत हुआ और दोनों ग्राहक वापस लौट गए, किन्तु फिर अचानक दोनों ग्राहक 2 घंटे बाद शॉप पर वापस लौटे. उन्होंने शॉप का दरवाजा खोलकर तमंचे से दूकान मालिक को गोली मार दी और फरार हो गए. इस दौरान दुकान मालिक की जान चली गई. इस मामले के आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि गौतम बुद्ध नगर में रात 11 बजे से 5 बजे तक कर्फ्यू लागू है.

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की लड़की की हत्या, 4 घंटे तक शव को कार में लेकर घूमता रहा

इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत, सलमान ने झोलाछाप डॉक्टर को मारी गोली

घर में घुसे 2 बदमाश, महिला के चेहरे पर मारी गोली, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -