एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की लड़की की हत्या, 4 घंटे तक शव को कार में लेकर घूमता रहा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानुपर जिले में एक छात्रा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि लड़की MSc की छात्रा थी, एकतरफा प्यार में उसके साथ पढ़ने वाले स्टूडेंट ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस क़त्ल की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने जानकारी दी है कि सोमनाथ नाम का छात्र लड़की से एकतरफा प्यार करता था और उसका पिता भी पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं. आरोपी ने पहले लड़की को जूस में नशीली गोलियां खिलाईं फिर उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

यह मामला 29 दिसंबर का बताया जा रहा है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन शुरू की. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और तीसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि छात्र ने पहले लड़की से अपने प्रेम का इजहार किया और लड़की ने इंकार कर दिया. इससे खफा होकर लड़के ने साजिश रची और 29 दिसंबर को मिलने के लिए बुलाया फिर बहाना बनाकर लड़की को अपनी कार में बैठा लिया.

आरोप है कि लड़के ने लड़की को नशे की गोलियां खिलाई और वो बेहोश हो गई. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा का गला घोंटकर उसे मार डाला. हत्या के बाद आरोपियों ने छात्रा के हाथ, पैर तार से बांध दिए थे. जिससे वो होश में आकर कोई विरोध न कर पाए. हत्या करने के बाद कातिल करीब चार घंटे तक पीड़िता के शव को लेकर अपनी कार में सड़को पर घूमते रहे. रात के वक़्त उन्होंने शव को सीओडी पुल के नीचे फेंक दिया और भाग निकले.

इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत, सलमान ने झोलाछाप डॉक्टर को मारी गोली

घर में घुसे 2 बदमाश, महिला के चेहरे पर मारी गोली, और फिर...

मुज़फ्फरनगर में खुलेआम कर रहे थे फायरिंग, 4 गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -