घर में घुसे 2 बदमाश, महिला के चेहरे पर मारी गोली, और फिर...

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में नववर्ष के आरम्भ होने से ठीक 45 मिनट पहले शुक्रवार देर रात दो शख्स ने घर में घुसकर एक औरत के चेहरे पर गोली मारकर गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया। तत्पश्चात, दोनों अपराधी मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग निकले। महिला को गंभीर स्थिति में कोरबा के हॉस्पिटल रेफर किया गया है। सूचना के पश्चात् पुलिस ने जिले में नाकाबंदी के साथ दबिश भी दी मगर बाइक सवार अपराधियों का पता नहीं चल सका है। घटना दीपिका थाना इलाके में हुई है।

खबर के अनुसार, झाबर की रहवासी 25 वर्षीय महिला शुक्रवार रात घर में ही सो रही थी। जबकि उसका पति बाहर गया हुआ था। इसी के चलते रात लगभग 11.15 बजे दो अपराधी उसके घर में घुस गए तथा सरोजनी पर फायर कर दिया। गोली सरोजनी के चेहरे में लगी तथा वह गंभीर तौर पर चोटिल होकर जमीन पर गिर पड़ी। तत्पश्चात, अपराधी गाड़ी पर बैठकर वहां से भाग निकले। वहीं गोलीबारी की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तथा उन्होंने 102 पर सूचना दी।

वही दूसरी तरफ कोरबा की जिलाधिकारी रानू साहू ने जिले में नववर्ष के सार्वजनिक जश्न पर पाबंदी लगा दी है. इस सिलसिले में कलेक्टोरेट से प्रतिबंधात्मक आदेश भी जारी कर दिया गया है. देश-प्रदेश के दूसरे शहरों में कोरोना के ओमिक्रॉन वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए जिले में सावधानी स्वरूप यह आदेश जारी किया गया है. जारी किए गए आदेशानुसार नए साल के मौके पर होटलों तथा सार्वजनिक जगहों पर उत्सव या पार्टी के आयोजन पर पाबंदी रहेगी.

मुज़फ्फरनगर में खुलेआम कर रहे थे फायरिंग, 4 गिरफ्तार

फर्जी नंबर वाली बाइक पर सारा को घुमा रहे थे विक्की कौशल, दर्ज हुई शिकायत

इंदौर में गिरफ्तार हुआ 'अनोखा हैकर', ऑनलाइन क्लासेस की आईडी हैक करके करता था ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -