इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत, सलमान ने झोलाछाप डॉक्टर को मारी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में डॉक्टर को गोली मारकर जख्मी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. डॉक्टर को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. आरोपियों ने गोली उस वक़्त मारी जब डॉक्टर अपनी बाइक से कहीं जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी आरोपी सलमान और उसके साथी महबूब को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित एक झोलाछाप डॉक्टर है. 
 
गिरफ्तार किए गए आरोपी सलमान ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसने डॉक्टर से अपनी पत्नी का उपचार कराया था. इलाज के दौरान पत्नी की जान चली गई, जिसके कारण वो रंजिश रखने लगा था और मौका देखकर कत्ल के इरादे से डॉक्टर पर हमला कर दिया. यह मामला नांगल थाने के अंतर्गत आने वाले शेखुपुरा गांव का है. डॉक्टर पर हमला 30 दिसंबर को हुआ था. वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया है कि 30 दिसंबर को नांगल थाने के शेखुपुरा गांव के फार्मेसिस्ट झोलाछाप डॉक्टर तिलकराम को शाम के वक़्त दो आरोपियों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद वह जख्मी हो गया था.

इसके बाद उसे घायल हालत में उपचार के लिए अस्पताल लाया गया,  फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर है. पीड़ित के भाई ने इस मामले में गांव कामराजपुर के रहने वाले दो युवकों सलमान और महबूब के खिलाफ जान से मारने की नियत से गोली चलाने का केस दर्ज कराया था. 

मुज़फ्फरनगर में खुलेआम कर रहे थे फायरिंग, 4 गिरफ्तार

फर्जी नंबर वाली बाइक पर सारा को घुमा रहे थे विक्की कौशल, दर्ज हुई शिकायत

इंदौर में गिरफ्तार हुआ 'अनोखा हैकर', ऑनलाइन क्लासेस की आईडी हैक करके करता था ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -