'आज हम ख़ुदकुशी कर लेंगे...' बहन को ई-मेल करके फंदे पर झूल गए पति-पत्नी
'आज हम ख़ुदकुशी कर लेंगे...' बहन को ई-मेल करके फंदे पर झूल गए पति-पत्नी
Share:

नोएडा: नोएडा के सेक्टर -120 पार्थला स्थित आम्रपाली राशि सोसायटी में रहने वाले दंपत्ति ने शुक्रवार सुबह पंखे के हुक से लटककर ख़ुदकुशी कर ली। इससे पहले युवक ने कानपुर में रहने वाली अपनी बहन को ई-मेल के जरिए इस संबंध में जानकारी दी थी। पुलिस को मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बता दें कि पति-पत्नी दोनों ने शेयर ब्रोकर के रूप में काम किया था।

पुलिस के अनुसार, कानपुर के नौबस्ता का 34 वर्षीय विनीत सिन्हा और 31 वर्षीय श्वेता नोएडा सेक्टर-120 पार्थला आम्रपाली ज़ेडियाक सोसाइटी के फ्लैट नंबर F303 में रहते थे। दोनों की शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनीत ने शुक्रवार तड़के कानपुर में रहने वाली अपनी बहन को ई-मेल किया था कि आज वे दोनों खुसकुशी कर लेंगे। इसके बाद, उनकी बहन ने उन्हें कई बार फोन किया, किन्तु विनीत ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर, उसकी बहन ने ग्रेटर नोएडा में रहने वाले अपने रिश्तेदार को फोन किया और मामले से अवगत कराया।

उनके रिश्तेदार दंपत्ति के घर पहुंचे किन्तु फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी शोर मचाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर भीतर गई, तो दोनों के शव पंखे से लटक रहे थे। पुलिस ने शव को नीचे उतार लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मृतकों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है , फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

फेक TRP केस: इंडिया टुडे का कबूलनामा, कहा- BARC ने लगाया था 5 लाख का जुर्माना

काले धन के खिलाफ भारत की बड़ी जीत, स्विस बैंक ने सौंपी भारतीयों के बैंक खातों की दूसरी लिस्ट

भारतीय रेलवे ने दी यात्रियों को राहत, नियमों में हुआ ये बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -