'हमें देश के लिए जीने से कोई नहीं रोक सकता..', अमित शाह ने तिरंगा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, दिखा जबरदस्त उत्साह
'हमें देश के लिए जीने से कोई नहीं रोक सकता..', अमित शाह ने तिरंगा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, दिखा जबरदस्त उत्साह
Share:

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रविवार (13 अगस्त) को अहमदाबाद में 'तिरंगा यात्रा' को हरी झंडी दिखाई और कहा कि हमें देश के लिए जीने से कोई नहीं रोक सकता।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 'हर घर तिरंगा' अभियान को हरी झंडी दिखाते हुए कहा, "आजादी के 75 साल हो गए हैं, हम देश के लिए मर नहीं सकते, क्योंकि देश पहले ही आजाद हो चुका है, लेकिन हमें देश के लिए जीने से कोई नहीं रोक सकता।"    

 

2022 के स्वतंत्रता दिवस को याद करते हुए अमित शाह ने कहा कि, "ऐसा कोई घर नहीं था जहां 15 अगस्त 2022 को तिरंगा न फहराया गया हो। जब हर घर पर तिरंगा फहराया जाएगा, तो पूरा देश तिरंगेमय हो जाएगा।" उन्होंने आगे कहा कि 'आजादी का अमृत महोत्सव' के दौरान पीएम मोदी ने पूरे देश में देशभक्ति की भावना जगाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि,''15 अगस्त 2023 को 'आजादी का अमृत महोत्सव' का समापन होगा लेकिन इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा है कि 15 अगस्त 2023 से 15 अगस्त 2047 तक हम 'आजादी का अमृत काल' मनाएंगे, आजादी के 75 साल से लेकर हम भारत को हर क्षेत्र में महान बनाने के लिए 100 साल तक जीवित रहेंगे।''

इससे पहले, अमित शाह ने रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में 'तिरंगा यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। विशाल तिरंगा रैली के दौरान देशभक्ति और राष्ट्रवाद का जोश देखने को मिला। इसके अलावा, शाह ने गुजरात इंस्टीट्यूट ऑफ हाउसिंग एंड एस्टेट डेवलपर्स द्वारा आयोजित क्रेडाई सामूहिक वृक्षारोपण कार्यक्रम में भी भाग लिया। अमित शाह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं जहां उन्होंने शनिवार को गुजरात के कच्छ में भारत-पाकिस्तान सीमा पर प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया। अमित शाह ने गुजरात के कच्छ में हरामी नाला क्रीक और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) सीमा अवलोकन पोस्ट (बीओपी) का भी निरीक्षण किया।

माता दक्षिणेश्वर काली के मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- मां भारती की सेवा के लिए समर्पित रहने का आशीर्वाद माँगा

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

'अपनी सोशल मीडिया DP पर तिरंगा लगाएं..', हर घर तिरंगा अभियान के तहत पीएम मोदी की देशवासियों से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -