'अपनी सोशल मीडिया DP पर तिरंगा लगाएं..', हर घर तिरंगा अभियान के तहत पीएम मोदी की देशवासियों से अपील
'अपनी सोशल मीडिया DP पर तिरंगा लगाएं..', हर घर तिरंगा अभियान के तहत पीएम मोदी की देशवासियों से अपील
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार (13 अगस्त) सुबह लोगों से हर घर तिरंगा आंदोलन को समर्थन देने का आग्रह किया। X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने लोगों को अभियान की भावना में अपने सोशल मीडिया खातों की प्रोफ़ाइल तस्वीर को तिरंगे में बदलने के लिए प्रोत्साहित किया। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की डिस्प्ले तस्वीर को भी राष्ट्रीय ध्वज में बदल दिया।

 

पीएम मोदी ने कहा कि, 'हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना में, आइए हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें, जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा।' इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच 'हर घर तिरंगा' आंदोलन में हिस्सा लेने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि तिरंगा स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, "प्रत्येक भारतीय का तिरंगे के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव है और यह हमें राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। मैं आप सभी से 13 से 15 अगस्त के बीच #HarGharTiranga अभियान में भाग लेने का आग्रह करता हूं। तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें harghartiranga.com पर अपलोड करें।  

बता दें कि, 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी जोरों पर है। जश्न से पहले दिल्ली के लाल किले पर विभिन्न सशस्त्र बलों की फुल ड्रेस रिहर्सल चल रही है। इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को वाहनों का सुचारू प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए 13 अगस्त के लिए एक एडवाइजरी जारी की। इस बीच, राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

1 ट्रिलियन की इकॉनमी बनने जा रहा उत्तर प्रदेश ! JNU देखेगा - सीएम योगी ने कैसे बदल दिया यूपी

तमिलनाडु में 'NEET एग्जाम' बैन करने की तैयारी ! गवर्नर बोले- मैं ऐसे बिल को कभी मंजूरी नहीं दूंगा

'आरोप साबित करो, या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहो..', प्रियंका गांधी को भाजपा की खुली चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -