माता दक्षिणेश्वर काली के मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- मां भारती की सेवा के लिए समर्पित रहने का आशीर्वाद माँगा
माता दक्षिणेश्वर काली के मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- मां भारती की सेवा के लिए समर्पित रहने का आशीर्वाद माँगा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर पहुंचे। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद, नड्डा ने कहा कि उन्होंने देवी से प्रार्थना की और उनसे और उनकी पार्टी के सदस्यों से शक्ति और आशीर्वाद मांगा ताकि वे "मां भारती" की सेवा के लिए समर्पित रह सकें।

सामने आए वीडियो में, नड्डा को उनके आगमन से पहले कार्यक्रम स्थल पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते देखा गया और बाद में उन्हें मंदिर के अंदर पूरे अनुष्ठान के साथ पूजा करते देखा गया। माता का दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए नड्डा ने कहा कि, ''मैंने 'मां' से प्रार्थना की कि वह मेरे लोगों और पार्टी को शक्ति, ऊर्जा और शक्ति प्रदान करें ताकि पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 'मां भारती' की सेवा के लिए समर्पित रहें और भारत को न केवल भौतिक आयाम में बल्कि आध्यात्मिक दुनिया में भी एक विकसित राष्ट्र बनाएं। 

इससे पहले शनिवार को जेपी नड्डा ने पार्टी की राज्य कोर कमेटी के साथ बैठक की। इससे पहले उन्होंने पंचायत चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों से मुलाकात की और प्रतिकूल परिस्थितियों के बीच पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में उनकी उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पंचायत चुनाव के दौरान जान गंवाने वाले पीड़ितों के लिए भी दुख जताया।  जेपी नड्डा ने पहले विधानसभा चुनाव और हाल ही में संपन्न पंचायत चुनाव के दौरान हुई चुनावी हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला।

'अपनी सोशल मीडिया DP पर तिरंगा लगाएं..', हर घर तिरंगा अभियान के तहत पीएम मोदी की देशवासियों से अपील

'बुजुर्गों को मुफ्त में अयोध्या-मथुरा के दर्शन कराएगी दिल्ली सरकार..', CM केजरीवाल बना रहे प्लान

राजस्थान में भाजपा का कुनबा बढ़ा, पूर्व विधायक, पूर्व न्यायाधीश समेत 16 दिग्गजों ने ज्वाइन की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -