सलमान की 'ट्यूबलाइट' से घुप्प अँधेरे में रहेगा 'पाकिस्तान'
सलमान की 'ट्यूबलाइट' से घुप्प अँधेरे में रहेगा 'पाकिस्तान'
Share:

ईद के मौके पर पाकिस्तान देश सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट से मरहूम रहने वाला है. बता दे की सलमान की यह फिल्म पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं की जाएगी. वैसे भी भारत में अभिनेता सलमान व उनके भाई सोहेल खान की आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. बता दे की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. इस फिल्म में भी इन दोनों ही भाइयो ने फूल टू मस्ती को अंजाम दिया है.

फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है जो के पूर्व में भी सलमान खान को लेकर सफलमत फिल्म का निर्माण कर चुके है. अपनी इस फिल्म के बारे में सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. बता दे की हर साल ईद पर फिल्म लेकर आने वाले सलमान खान इस बार नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' लेकर आ रहे है. अब बात कर लेते है पाकिस्तान में सलमान खान की फिल्म रिलीज न होने पर तो बता दे कि, इंडियन फिल्म एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष, हिराचंद डैंड के मुताबिक, पाकिस्तान के लोकल डिस्ट्रिब्यूटर सलमान की फिल्म रिलीज करने से कतरा रहे हैं.

क्योंकि ईद के दिन ही पाकिस्तान में दो बड़ी फिल्में और रिलीज होने जा रही है. सलमान की फिल्म को रिलीज करके मेकर्स किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. ए‍क सूत्र ने बताया कि ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही दो फिल्में 'यलगार' और 'शोर शराबा' पर बड़ी रकम लगाई गई है. इन फिल्मों के यूएस, यूके और चीन में प्रीमियर शो भी निर्धारित किए गए हैं. ऐसे में सलमान की फिल्म रिलीज करना घाटे का सौदा होगा. तो एक तरिके से है न यह पाकिस्तान में रह रहे सलमान खान के चाहने वालो के लिए बुरी खबर.    

सलमान के कहने पर ही कैटरीना ने इस फिल्म की हामी भरी थी...

'ट्यूबलाइट' के चलते 'आक्सीजन' को हो गए थे मोहताज...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -