सलमान के कहने पर ही कैटरीना ने इस फिल्म की हामी भरी थी...
सलमान के कहने पर ही कैटरीना ने इस फिल्म की हामी भरी थी...
Share:

देखा जाए तो वैसे भी आजकल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के चलते खासा व्यस्त है. साथ ही साथ वह कैटरीना संग अपनी एक और फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में भी खासा व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म के लिए काफी समय से शूटिंग की जा रही है जिसके लिए सलमान खान करीब 65 दिनों के लिए अबू धाबी में है. इसी शूटिंग के दौरान सलमान व कैटरीना की कुछ  फोटोज भी पूर्व में लिक हुई थी. अब जब कैटरीना व सलमान की बात हो रही है तो जनाब बता दे कि,  आज भी कैटरीना सलमान की हर बात मानती है, दरअसल बात उस समय की है जब केट को सलमान ने उनकी चर्चित फिल्म 'न्यूयार्क' को करने को कहा था.

जी हाँ, बता दे कि, सलमान ने फिल्म कि स्क्रिप्ट पढ़ ली थी व उन्होंने स्क्रिप्ट काफी अच्छी है. उन्होंने कैटरीना को कहा कि उन्हें इस फिल्म में काम करना ही चाहिए. उस वक्त कैटरीना और सलमान काफी करीब थे. सलमान बताते हैं कि कैटरीना उस वक्त कबीर के काम से वाकिफ नहीं थीं. लेकिन सलमान ने ही उन्हें राय दी थी कि यह फिल्म उनके करियर में बेहतरीन साबित होगी.

कैटरीना फिल्म करने के लिए राजी हो गईं और वाकई में कैटरीना के करियर में 'न्यूयॉर्क' महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक साबित हुई. बाद में कबीर की ही फिल्म एक था 'टाइगर' में सलमान और कैटरीना ने साथ-साथ अभिनय किया था. इस तरह से सलमान पर आज भी कैटरीना का क्रश है.    

सलमान टेंशन में, क्या 'ट्यूबलाइट' निकल पाएगी 'बाहुबली' से आगे...

सलमान का गुस्सा फिर से उबला...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -