'ट्यूबलाइट' के चलते 'आक्सीजन' को हो गए थे मोहताज...
'ट्यूबलाइट' के चलते 'आक्सीजन' को हो गए थे मोहताज...
Share:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान जो के 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के कारण सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में सलमान ने मस्तीभरे क्षणों के साथ साथ कठिनाइयों वाले पल भी बिताये है. जी हाँ, वैसे भी जनाब देखा जाए तो सलमान खान जो के अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा.

सलमान ने कहा कि सभी जानते है कि मैं एक सिमित अभिनय करने वाला अभिनता हूँ और यह मैं भी मानता हूँ, लेकिन फिल्म में मेरे भाई की भूमिका में सोहेल है. और हम रियल लाइफ में भी भाई हे ऐसे में फिल्म को लेकर ज्यादा भावुक हो गया था. सलमान ने कहा फिल्म में मेरे भाई के गुजर जाने के सीन को दिखाया गया है. इस सीन को करते समय में बहुत ज्यादा इमोशनल हो गया था.

ऐसा इसलिए कि सोहेल मेरा भाई है. वही फिल्म की डबिंग के समय भी में अपनी आँख से आंसू नहीं रोक पा रहा था. कबीर खान की सलमान खान स्टारर फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के ईद पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसका ट्रेलर भी देखने को मिला। बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मनाली और लद्दाख में हुई है। इन दोनों ही जगहों पर क्रू मेंबर्स को शूटिंग करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जिस जगह शूटिंग हो रही थी, वहां ऑक्सीजन की कमी के कारण क्रू मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हुई थी व कुछ लोग तो बीमार भी हो गए थे. बावजूद इसके बिना किसी शिकायत के सभी ने फिल्म की शूटिंग पूरी की.   

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में जगमगाई Tubelight

'ट्यूबलाइट' बोला तो फोड़ दूंगा, सलमान खान

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -