No Smoking विज्ञापन की छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी
No Smoking विज्ञापन की छोटी बच्ची अब हो गई है इतनी बड़ी
Share:

आप सभी ने टीवी और सिनेमाघरों में नो स्मोकिंग एड तो जरूर देखा ही होगा. मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर की ओर से नो स्मोकिंग एड बनाया गया था. 53 सेकंड के इस एड में एक बच्ची अपने पापा को स्मोकिंग करने से रोकती है. बच्ची बहुत ही क्यूट दिखती है. लेकिन अब वो क्यूट बच्ची छोटी ना रही. अब वो बड़ी हो गई है. उस बच्ची का नाम है सिमरन नाटेकर. सिमरन अब 16 साल की हो गई है. सिमरन एड के अलावा काफी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है.

सिमरन का जन्म साल 2002 में मुंबई में हुआ था. नो स्मोकिंग का एड सिमरन के करियर का पहला एड था उस वक़्त उनकी उम्र 6 वर्ष थी. ये एड साल 2008 में रिलीज़ किया गया था. इस एड के लिए सिमरन की खूब तारीफे की गई थी. उन्होंने इतनी नन्ही उम्र में भी इतनी अच्छी एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था. इसके बाद से सिमरन को बहुत से एड के ऑफर आये थे. सिमरन याकुट, डोमिनोस, वीडियोकॉन, केलॉग, क्लिनिक प्लस, बार्बी जैसे बड़े-बड़े एड में लीड रोल में नजर आ चुकी है.

एड के अलावा सिमरन कई टीवी शोस में भी नजर आई है. उन्होंने सोनी टीवी के विवादित शो 'पहरेदार पिया की' में भी कुंवर रतनसा की बहन का किरदार निभाया था. हालाँकि ये शो विवादित स्क्रिप्ट के कारण जल्द ही ऑफ एयर हो गया था. इतना ही नहीं सिमरन फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ में फरीदा के रोल में भी नजर आई है. सिमरन ने डिज्नी चैनल के एक कॉमेडी शो में भी काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी पोती को न्याय दिलाने आ रही है 'अज्जी'

क्वांटिको-3 के लिए प्रियंका ने बदल डाला अपना 'Look'

गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -