गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा
गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा
Share:

बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल में शुमार 'करन सिंह ग्रोवर' और 'बिपाशा बासु' इन दिनों गोवा में अपना हॉलिडे स्पेंड कर रहे है. बिपाशा ने वहां के कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. दोनों इन दिनों गोवा में बेहद ही खूबसूरत रिसोर्ट में टाइम बिता रहे है. बिपाशा और करन पूल में भी मस्ती करते हुए नजर आये. फोटोज शेयर कर बिपाशा ने बहुत ही हार्ट टचिंग कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि- "तुम मेरे सब कुछ हो."

बिपाशा और करन हर थोड़े दिनों में किसी न किसी जगह हॉलिडे मनाने जाते ही रहते है. और बिपाशा अपनी हर ट्रिप की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती है. बिपाशा ने गोवा की और भी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि- Surprise love note by the pool. you make the sun shine even on a cloudy day for me. इस फोटो में करन ने पूल के किनारे बिपाशा के लिए आई लव यू लिखा था. ये देख बिपाशा काफी खुश हो गई.

बता दे कुछ दिनों पहले करन और बिपाशा का एक कंडोम वाला एड भी काफी चर्चाओं में था. इस एड में बिपाशा और करन की बेहद ही शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही थी. बिपाशा ने इस एड को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था लेकिन यूज़र्स ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आदित्य मेरा झूठ पकड़ लेते है- करण जौहर

‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और पोस्टर 'Release'

हेलन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुआ पूरा खान परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -