मियामी में खोज हुई समाप्त, नहीं मिला कोई भी अंतिम क्लू
मियामी में खोज हुई समाप्त, नहीं मिला कोई भी अंतिम क्लू
Share:

दमकलकर्मियों का कहना है कि ढह गए फ्लोरिडा अपार्टमेंट ब्लॉक के मलबे में शवों की उनकी तलाश आखिरकार समाप्त हो गई है, लेकिन एक पीड़ित का पता नहीं चल पाया है। 24 जून की तड़के 12 मंजिला शैम्प्लेन टावर्स साउथ के गिरने से कम से कम 97 लोगों की मौत हो गई थी।

लेकिन 54 वर्षीय एस्टेल हेडया के अवशेषों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसके परिवार का कहना है कि तलाशी के आधिकारिक अंत ने उन्हें असहाय और चिंतित महसूस कराया है कि उसे भुला दिया जाएगा। आपदा के बाद पहले घंटों के बाद से किसी को भी मलबे से जीवित नहीं निकाला गया है, और अधिकारियों ने औपचारिक रूप से 7 जुलाई को एक खोज-बचाव मिशन से एक पुनर्प्राप्ति प्रयास में स्विच किया।

उष्णकटिबंधीय तूफानों और अस्थिर मलबे के जोखिम से जूझ रहे बचावकर्मियों ने 13,000 टन से अधिक टूटे हुए कंक्रीट के माध्यम से काम किया। तलाशी समाप्त होने के बाद, अधिकारियों ने अग्निशामकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने साइट पर डेरा डाले हुए 12 घंटे की पाली में काम किया। फायर चीफ एलन कॉमिन्स्की ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा, "यह स्पष्ट रूप से विनाशकारी है। यह स्पष्ट रूप से पूरे बोर्ड में एक कठिन स्थिति है।"

बेटी के अफेयर से नाराज घरवालों ने काट दिया प्रेमिक का प्राइवेट पार्ट और फिर...

हत्या करने के बाद ठिकाने लगाने जा रहा था लाश, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु से 26 किलो हशीश जब्त, अब NCB के हत्थे चढ़ा गिरोह का मास्टरमाइंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -