हत्या करने के बाद ठिकाने लगाने जा रहा था लाश, हुआ गिरफ्तार
हत्या करने के बाद ठिकाने लगाने जा रहा था लाश, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने क़त्ल कर लाश को ठिकाने लगाने जा रहे एक आरोपी को अरेस्ट किया है. व्यक्ति लाश को रिक्शे पर लादकर कहीं छिपाने के लिए ले जा रहा था, तभी गश्ती पर निकले एक पुलिसकर्मी की नजर रिक्शे पर पड़ी. पुलिस को संदेह हुआ, तो उन्होंने रिक्शे वाले को रोक लिया. जब जांच की तो रिक्शे पर एक शव नजर आया. 

पुलिसकर्मी ने फ़ौरन PCR को फ़ोन किया और शख्स को हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि वंसत कुंज के एक ब्लॉक के गली नंबर 5 में लगभग 4 बजे एक व्यक्ति रिक्शे पर शव को लादकर ले जा रहा था. फ़ोन के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की छानबीन की, तो बॉडी के बाएं हाथ पर हिंदी में महाकाल लिखा टैटू दिखाई दिया. व्यक्ति के पास से एयरपोर्ट पार्किंग की एक स्लिप भी मिली, जो 22 जुलाई की है. पुलिस अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी है. पुलिस का कहना है कि मृतक के संबंध में पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने पूरे केस का खुलासा किया.

ऐसे की हत्या 
पुलिस ने रिक्शा चला रहे आरोपी समरेश से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह महिपालपुर इलाके में एक ईमारत में गार्ड का काम करता है. वहीं बेसमेंट पार्किंग में एक व्यक्ति बीती रात अचानक से पहुंच गया. शख्स नशे में था और उससे विवाद करने लगा. गार्ड गुस्सा हो गया और पीड़ित के चेहरे पर एक घूसा मार दिया, जिसके बाद वह गिर पड़ा. जैसे ही शख्स उठा, आरोपी ने गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया.

तमिलनाडु से 26 किलो हशीश जब्त, अब NCB के हत्थे चढ़ा गिरोह का मास्टरमाइंड

MP: पतियों से परेशान थीं देवरानी-जेठानी, दूसरों के बहकावे में एक बिकी और एक...

भोपाल: नाले में पड़ी थी खून से सनी बोरी, खोलकर देखा तो उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -