तमिलनाडु से 26 किलो हशीश जब्त, अब NCB के हत्थे चढ़ा गिरोह का मास्टरमाइंड

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को कहा कि इसी वर्ष फरवरी में तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले से एक श्रीलंकाई नागरिक को 26 किलोग्राम हशीश के साथ अरेस्ट किया गया था. NCB के जोनल डायरेक्टर अमित घवाटे की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, इस केस के संबंध में ही शुक्रवार को एम वसंतन उर्फ प्रशांत को अरेस्ट किया गया.

बयान में कहा गया है कि, ‘तूतीकोरिन के रहने वाले उसके दो सहयोगियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया गया था और बाद में उसे भी अरेस्ट कर लिया गया.’ बता दें कि बरामद किए गए हशीश की सप्‍लाई वसंतन करता था. वह मछली पकड़ने वाली नांव के जरिए हशीश को श्रीलंका भेजता था. साथ ही वह लोकल में भी इसकी सप्‍लाई करता था. चेन्‍नई में इस धंधे को वसंतन ही चलाता था और वह वहां के सबसे बड़े तस्‍करों में शामिल था. वह पुलिस से बचने के लिए लड़के एवं लड़कियों के जरिए हशीश सप्‍लाई करता था.

बेंगलुरु में दो तकनीकी जानकार और कानून की पढ़ाई करने वाले एक छात्र सहित पांच कथित मादक पदार्थ तस्करों को अरेस्ट किया गया. इनके पास से 30 लाख रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ जब्त हुए. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बयादरहल्ली में एक स्थान पर रेड मारी और वहां से 300 नशीली गोलियां, 150 एलएसडी स्ट्रीप, 250 ग्राम हशीश और गांजा जब्त किया.

लगातार गिरते जा रहे है सोने के दाम, जानिए आज का भाव

कोरोना महामारी के कारण बांग्लादेश में बढ़ाया गया प्रतिबंध

MP: वैक्सीन के लिए आपस में लड़ी महिलाएं, चल रही डोज की कमी

Most Popular

- Sponsored Advert -