बेटी के अफेयर से नाराज घरवालों ने काट दिया प्रेमिक का प्राइवेट पार्ट और फिर...

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ प्रेम प्रसंग से नाराज़ युवती के परिजनों ने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई की और तो और उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया। इस बीच युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी। लड़के की मौत से आक्रोशित परिवारवालों ने गांव के अन्य लोगों के साथ मिलकर आरोपियों के घर के सामने ही युवक का अंतिम संस्कार किया।

नाराज परिवारवालों और गांववालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर इलाके के रोड को जाम कर प्रदर्शन किया है। आपको हम यह भी बता दें कि मामले में अभी तक सिर्फ एक ही गिरफ्तारी हुई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि लड़की के परिजन युवक से उसके प्रेम संबंधों को लेकर नाराज़ थे। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार यह मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा, 'ररेपुरा रामपुर साह के रहने वाले सौरभ कुमार का सोनवर्षा में रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था।' वहीँ मृतक सौरभ के पिता मनीष कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम आरोपियों ने फोन करके उनके बेटे को सोनवर्षा में बुलाया था और इस दौरान सौरभ को बांधकर बेरहमी से मार-पीट की गई। उसके बाद सौरभ का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया।

बताया जा रहा है आरोपी उसके बेहोश होने पर उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए और परिजनों को जानकारी देकर फरार हो गए। वहीँ वहां इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई। उसके बाद परिवार वाले और गांव वाले शव को लेकर सोनवर्षा पहुंचे, और आरोपियों के घर के बाहर शव का अंतिम संस्कार करने लगे। इस बीच लोगों ने विरोध किया और हालात खराब होते देख इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमारे पहुंचने से पहले चिता में आग लगा दी गई थी। शव जलाने से पहले सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो चुके है।

कई शहरों में 110 रुपये के पार पहुंचा पेट्रोल, जानिए आज का भाव

राज कुंद्रा केस में बोला यह मशहूर अभिनेता- 'शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत पता होगा'

इंडिया पोस्ट जीडीएस के पदों पर जारी किए गए आवेदन

Most Popular

- Sponsored Advert -