'कोई भी 30 करोड़ की फिल्म के लिए तैयार नहीं था तब...', एटली ने की शाहरुख खान की तारीफ
'कोई भी 30 करोड़ की फिल्म के लिए तैयार नहीं था तब...', एटली ने की शाहरुख खान की तारीफ
Share:

मशहूर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा हुआ है। शाहरुख खान, नयंतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के प्रत्येक भूमिका को दर्शकों ने पसंद किया है। अब हाल ही में फिल्म के सक्सेसफुल होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस के चलते शाहरुख और एटली ने फिल्म को लेकर बहुत मजेदार बातें बताईं। इस के चलते एटली शाहरुख की जमकर प्रशंसा करते नजर आए। उन्होंने बताया कि फिल्म का कम बजट होने के बाद भी शाहरुख जैसे स्टार ने इस फिल्म को करने के लिए हां कहा।

जवान की सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एटली ने बताया कि जब 30-40 करोड़ की फिल्में भी नहीं चल रही थीं, तब शाहरुख खान ने 300 करोड़ की फिल्म को हां कर दिया। कहानी कोरोना के वक़्त की है जब उन्होंने जूम पर टीम को पूरी कहानी सुनाई तथा उन्होंने तुरंत हामी भर दी। एटली ने कहा, 'मैंने कोरोना के चलते जूम के माध्यम से शाहरुख को पूरी स्क्रिप्ट सुनाई। मुझे पता था कि थिएटर में फिल्मों को वैसे ही कम अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था तथा लोग 30-40 करोड़ की फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थे। उस समय शाहरुख ने 300 करोड़ की फिल्म के लिए हामी भरी। मगर हम 300 करोड़ तक नहीं रुकेंगे। हमें और चाहिए। हमने 3 दिन में ब्लॉकबस्टर बना दी है।'

वही इससे पहले जब फिल्म रिलीज हुई तथा फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही थी तब मीडिया से चर्चा करते हुए एटली ने कहा था, फिल्म को जो प्रतिक्रिया मिल रही है वो बहुत बेहतरीन है तथा भगवान का आर्शीवाद है। हमने एक फिल्मनिर्माता के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करके अपना काम पूरा कर दिया। फिल्म को देखकर दर्शक बहुत खुश हैं तथा वो अपना प्यार दिखा रहे हैं। वैसे ये सब शाहरुख खान सर के कारण है तथा मैं इसके लिए शाहरुख खान सर को थैंक्यू कहूंगा। फिल्म के रिलीज से पहले जब शाहरुख को पता चला था कि एटली की पत्नी गर्भवती हैं तो शाहरुख ने उन्हें पत्नी कृष्णा प्रिया का ध्यान रखने को कहा था। शाहरुख की बातें सुनकर एटली की पत्नी भावुक हो गई थीं।

सामने आया शाहरुख खान का डॉन 3 का लुक! फोटोज देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

'जवान' के विलेन से शादी करना चाहते हैं शाहरुख खान, सबके सामने किया प्रपोज

'मेरी च‍िता में सूखी लकड़ी लगाना...', आखिर क्यों ऐसा बोले नाना पाटेकर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -