भारतीय मुसलमानो को देश छोड़ने की नसीयत न दे
भारतीय मुसलमानो को देश छोड़ने की नसीयत न दे
Share:

श्रीनगर: शुक्रवार को सांसद और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नेता महबूबा मुफ्ती ने असहिष्णुता को लेकर कहा कि , बहुत देर होने से पहले  केंद्र सरकार विभाजनकारी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करे. बिना किसी डर से नागरिकों को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है. देश के राजनीतिक नेतृत्व को इसे अवसर की तरह देखना चाहिए और सौहार्द और सहयोग के नए निर्माण की दिशा में काम करना चाहिए. 

देश का हर नागरिक चाहे वे किसी भी धर्म का हो, विभिन्न मुद्दों पर अपनी सोच रखने और उसे व्यक्त करने का अधिकार रखता है. किसी भी तरह की धमकी और बयानबाज़ी पर डरने की आवश्यकता नहीं है.

महबूबा ने कहा कि भारतीय मुसलमान शांतिपूर्ण और सह-अस्तित्व के सबसे बड़े पक्षधर हैं. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है यहाँ बताने का की मध्य पूर्व, पश्चिम एशिया और यूरोप भर में धार्मिक कट्टरता और उग्रवाद की खतरनाक घटना घातक राक्षस जैसी है पर यहाँ हमारा कुछ नहीं बिगड़ सकती. 

महबूबा मुफ्तीने राष्ट्र को आह्वान करते हुए कहा,समग्रता और सहिष्णुता बहुत बुनियादी चीज़े है और हम अनजाने दुनिया के अन्य भागों में चल रहा खतरनाक संघर्ष का एक हिस्सा बन रहे है. आने वाले समय में देश में शांति और स्थिरता खतरे में पड़ सकती  है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -