‘भारत में कोई कितनी भी महिलाओं को छेड़े कुछ नहीं होगा’, इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
‘भारत में कोई कितनी भी महिलाओं को छेड़े कुछ नहीं होगा’, इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते ख़बरों में बनी रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बीते दिनों एक व्यक्ति पर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया था। उन्होंने 2 वर्ष पहले उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। हाल ही में उर्फी ने उस पर FIR की जिसके पश्चात् उसे गिरफ्तार किया गया। अब शख्स को जमानत मिल गई है जिसके बाद उर्फी परेशान हैं। 

वही उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर पूरे सिस्टम पर गुस्सा निकाला है। उर्फी ने उस व्यक्ति की तस्वीर शेयर की। यह व्यक्ति पंजाब इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर है तथा उसका नाम ओबेद अफरीदी है। उर्फी ने पोस्ट कर कहा कि वह व्यक्ति के जमानत पर बाहर आने से असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भारत में ऐसे लोग स्वतंत्र तौर पर घूम सकते हैं तथा उनके साथ कभी कुछ नहीं किया जाता है। वह लिखती हैं, ‘यह आदमी जमानत पर बाहर है जिसने मुझे जान से मारने की धमकी दी, साइबर रेप किया, वह बाहर है और मैं स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही हूं। सिस्टम से मेरा विश्वास उठ गया है।‘ 

आगे उर्फी ने लिखा- ‘महिलाओं के लिए कोई जगह सुरक्षित नहीं है। भारत में आप जितनी चाहें उतनी महिलाओं से छेड़छाड़ तथा ब्लैकमेल कर सकते हैं एवं आपको कुछ नहीं होगा। यदि मैं एक पब्लिक फिगर हूं तो मुझे इससे गुजरना होगा। मैं सोच भी नहीं सकती कि सामान्य लड़कियां किन हालात से गुजरती हैं।‘ बता दें कि उर्फी ने व्हाट्स एप चैट के कई स्क्रीनशॉट साझा किए थे तथा दावा किया था कि व्यक्ति ने उनसे वीडियो सेक्स की डिमांड की। वही इस पर काफी बवाल मच चूका है। 

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं हुआ कोई सुधार, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे शो!

अर्चना पूरन सिंह की तस्वीर शेयर कर कपिल शर्मा ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -