कश्‍मीर फाइल्‍स के ताबड़तोड़ कमाई करने पर आया करण जौहर को रिएक्‍शन, जानिए क्‍या कहा?

कश्‍मीर फाइल्‍स के ताबड़तोड़ कमाई करने पर आया करण जौहर को रिएक्‍शन, जानिए क्‍या कहा?
Share:

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर हाल ही में सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में विवेक अगिन्‍होत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स के रिलीज होने के इतने दिनों बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी हाँ, और करण जौहर की ये प्रतिक्रिया उस समय आई है जब इस फिल्‍म ने देश ही विदेश में भी खूब जमकर कमाई कर रही है और हर तरफ इसकी जमकर तारीफ हो रही है। आप सभी को बता दें कि करण जौहर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'द कश्‍मीर फाइल्‍स एक 'आंदोलन' है।' इसी के साथ करण जौहर ने द कश्‍मीर फाइल्‍स को 'आंदोलन' बताते हुए प्रशंसा की है।

जी हाँ और उन्होंने कहा कि फिल्म महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं के लिए एक सबक होनी चाहिए कि सामग्री को कैसे संभालना है। इसी के साथ उन्होंने कहा, 'द कश्मीर फाइल्स' कई अन्य फिल्मों की तरह बजट पर नहीं बनती है। लेकिन यह शायद भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली लागत-लाभ होने वाली है। मैं बॉक्स ऑफिस इंडिया पर पढ़ा और जय संतोषी मां के बाद से 1975 के बाद से ऐसा कोई आंदोलन नहीं हुआ है। इसके अलावा उन्होंने जनता के साथ फिल्म के जुड़ाव के बारे में बात की और कहा कि, 'महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं को इससे सबक लेना चाहिए।

आपको यह स्वीकार करना होगा कि कुछ ऐसा है जो इस राष्ट्र से जुड़ रहा है और अकादमिक रूप से आपको इसे देखना होगा। आपको इसे आत्मसात करने के लिए देखना होगा, इससे सीखने के लिए कि देखो, यह आंदोलन हुआ है। यह अब एक नहीं है फिल्म, यह एक आंदोलन है।' आप सभी को बता दें कि द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

सेंट्रल जेल गए अभिषेक बच्चन, वजह कर देगी खुश

Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -