सेंट्रल जेल गए अभिषेक बच्चन, वजह कर देगी खुश
सेंट्रल जेल गए अभिषेक बच्चन, वजह कर देगी खुश
Share:

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल वह जल्द फिल्म दसवीं में दिखाई देने वाले हैं। इन सभी के बीच हाल ही में अभिनेता ने आगरा सेंट्रल जेल में अपनी आगामी नेटफ्लिक्स रिलीज़ दसवीं की स्क्रीनिंग की मेजबानी की, जो बॉलीवुड की पहली फिल्म थी।इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग परिसर में और उसके आसपास की गई है। वहीं फिल्म के शेड्यूल के बाद, जूनियर बच्चन ने कैदियों से वादा किया था कि वह उनके लिए फिल्म दिखाएंगे। अब हाल ही में अभिषेक ने कैदियों के लिए दसवीं को स्क्रीन करने और जेल में फिल्म की स्क्रीनिंग के अपने वादे का एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "एक वादा एक वादा है !! कल रात मैं एक साल पहले किए गए एक वादे को पूरा करने में कामयाब रहा। हमारी फिल्म दासवी की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के प्रहरियों और कैदियों के लिए आयोजित की गई। हमने यहां फिल्म की शूटिंग की। उनकी प्रतिक्रियाएं ऐसी यादें हैं जिन्हें मैं जीवन भर याद रखूंगा और संजो कर रखूंगा।" आप सभी को बता दें कि अभिषेक ने फिल्म की स्क्रीनिंग के अलावा जेल की लाइब्रेरी को किताबें भी दान कीं।

जी हाँ, और तुषार जलोटा द्वारा अभिनीत, फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में निमरत कौर अभिषेक बच्चन की पत्नी की भूमिका में हैं, वहीं यामी गौतम फिल्म में एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते नजर आने वाली है। वैसे दसवीं के अलावा, अभिषेक बच्चन की एक तमिल थ्रिलर SSS-7 और अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ ब्रीद सीज़न 3 भी पाइपलाइन में है।

Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

'पहाड़ी' महिलाओं पर तंज कस मुश्किल में फंसे भुवन बाम, मांगनी पड़ी माफ़ी

'चार्ज शीट' से बच गईं तो कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार देंगी पूनम पांडे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -