विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा
Share:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihori) इन दिनों लगातार चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने जो फिल्म बनाई है उस फिल्म को बनाने के लिए दर्शक उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब इन सभी के बीच उन्होंने कुछ ऐसा काम कर दिया है कि एक बार फिर हर तरफ उनकी सराहना होने लगी है। जी दरअसल, उन्होंने हाल ही में ऐलान कर दिया है कि वो छात्रों को 15 लाख रुपये देंगे। ऐसा होने के बाद बाद एक बार फिर से विवेक लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं। जी हाँ और लोग उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri Latest Statement) अपनी पत्नी पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) के साथ माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय (Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication) में आयोजित फिल्मोत्सव में पहुंचे थे। यहाँ से उनकी कई तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आयी, जिनको लोगों ने प्यार दिया। उसके बाद अब विवेक अग्निहोत्री ने ऐलान किया है कि वो 5 विद्यार्थियों की आर्थिक तौर पर सहायता करेंगे। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा है कि वे विश्वविद्यालय में फिल्म से जुड़े कोर्स का अध्ययन करने वाले 5 बच्चों को 50 हजार रुपये की स्कॉलरशिप देंगे।

इसके अलावा विवेक ने यह भी कहा कि वे पढ़ाई में कुल 15 लाख रुपये खर्च करेंगे। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, इन छात्रों के चयन के लिए कुलपति केजी सुरेश द्वारा विश्वविद्यालय में विशेष कमेटी गठित की जाएगी, जो हुनरमंद छात्रों की तलाश करेंगे। उन्हीं छात्रों को ये स्कॉलरशिप दी जाएगी। दूसरी तरफ पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi Statement) ने ये भी कहा है कि वे इन छात्रों को अपनी अपकमिंग फिल्म में काम करने का मौका भी देंगे।

Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

'पहाड़ी' महिलाओं पर तंज कस मुश्किल में फंसे भुवन बाम, मांगनी पड़ी माफ़ी

'चार्ज शीट' से बच गईं तो कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार देंगी पूनम पांडे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -