Video: KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूमे शाहरुख़ के बच्चे, सुहाना-अनन्या का चेहरा हुआ लाल

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को हरा दिया। इस दौरान अपनी टीम को जीतता देख शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खुशी से झूम उठे। सभी के चेहरे की ख़ुशी इन फोटोज में साफ़ नजर आ रही है। केवल इतना ही नहीं सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे भी उनकी खुशियों में शामिल हुई, जो आप फोटोज में देख सकते हैं। जी दरअसल इस समय कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ये स्टारकिड अपनी टीम के लिए चियर करते दिख रहे है।

आप सभी देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज चर्चा का विषय बन चुकीं हैं। इनमे केकेआर द्वारा पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद सुहाना और अबराम को खुशी से चिल्लाते हुए देखा गया। आप देख सकते हैं येलो टैंक टॉप में सुहाना बेहद खूबसूरत दिखी। वहीं, दूसरी तरफ अनन्या व्हाइट भी व्हाइट टॉप में काफी हसीन लगी। इस समय सुहाना के कई फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को शेयर किया है जो बेहतरीन है।

वहीं तस्वीरों में अबराम के चेहरे की चमक देखने लायक है। इस समय ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है और खुद सुहाना ने भी मैच के दौरान अपनी और अपने भाई अबराम की फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाया था। दूसरी तरफ इन तीनो बच्चों के पिता यानि शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आपका स्वागत है मेरे दोस्त आंद्रे रसेल, काफी दिन हो गए थे गेंद को ऐसे उड़ते हुए देखे। जब आप इस तरह की पारी खेलते हैं तो यह कुछ अलग ही नजर आते है और शानदार उमेश यादव और श्रेयस अय्यर।'

'चार्ज शीट' से बच गईं तो कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार देंगी पूनम पांडे!

मुश्किल में फंसा मशहूर कोरियोग्राफर, लगा गंदी फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ करने का आरोप

ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -