'ना लहंगा- ना साड़ी' शादी में कुछ इस अवतार में नजर आई आमिर खान की लाड़ली, देखकर हर कोई रह गया दंग
'ना लहंगा- ना साड़ी' शादी में कुछ इस अवतार में नजर आई आमिर खान की लाड़ली, देखकर हर कोई रह गया दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली आयरा खान की शादी एक लंबे वक़्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। पिछली शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम आयरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी संग कई दिग्गज स्टार्स भी सम्मिलित हुए। मगर सबसे ज्यादा सुर्खियां दूल्हे के आउटफिट के बाद दुल्हन की वेडिंग ड्रेस ने बटोरी हैं।

आयरा खान ने अपनी शादी के दिन एकदम हटके ड्रेस पहनी है। नुपुर शिखरे गाड़ी-घोड़े पर नहीं बल्कि बनियान-शॉर्ट्स में दौड़ते हुए शादी करने पहुंचे, तो वहीं आयरा ने भी ट्रेडिशनल वेडिंग आउटफिट्स छोड़ एक नए जमाने की दुल्हन वाला अवतार दिखाया। आयरा खान ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग पर ना लहंगा, ना साड़ी और ना ही सूट सलवार पहना था। आयरा खान ने बोटल ग्रीन कलर के ब्लाउज के साथ कूल स्टाइल वाली लाइट पिंक कलर हैरम पैंट पहनी थी। इसके साथ ही आयरा ने कोई स्टाइलिश सैंड्ल या हील्स नहीं, ब्लैक कलर की कोल्हापुरी चप्पल साथ पहनी थी।

आयरा खान ने स्टाइलिश वेडिंग आउटफिट के साथ माथे पर टीका, कानों में झुमका तथा गले में हार तो पहना मगर हाथों में आमिर खान की लाडली ने कंगन-चूड़ियां नहीं बल्कि ब्लैक कलर की घड़ी पहनी थी। मॉर्डन जमाने की मॉर्डन दुल्हन का यह हटके वाला अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आयरा खान ने मॉर्डन दुल्हन वाला लुक दिखाया तो वहीं नुपुर शिखरे ने शादी तो बनियान और शॉर्ट्स में की, मगर जब वह पैपराजी के सामने आए तो नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में बहुत जचे।

करण जौहर ने किया फिल्मों के रिव्यू और रेटिंग्स बढ़ाने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था, ये मेरा दूसरा जन्म', हार्ट अटैक आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने बयां किया अपना दर्द

शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप को लेकर खुद जान्हवी कपूर ने खोला ये बड़ा राज, सुनते ही नाचने लगे करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -