'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था, ये मेरा दूसरा जन्म', हार्ट अटैक आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने बयां किया अपना दर्द
'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था, ये मेरा दूसरा जन्म', हार्ट अटैक आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने बयां किया अपना दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता श्रेयस तलपड़े हाल में ही दिल का दौरा पड़ा। आगामी फिल्म 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग के चलते ही उनकी तबीयत कुछ नासाज लगी। वहां से घर लौटने के बाद श्रेयस तलपड़े को अचानक ही दिल का दौरा पड़ा। फिलहाल श्रेयस तलपड़े इस हादसे से रिकवर कर रहे हैं। अभी भी उनका उपचार जारी है। इसी बीच श्रेयस तलपड़े ने इस हार्ट अटैक पर बात की है। उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा आ गया था जब डॉक्टर्स ने उन्हें मृत बता दिया था। श्रेयस तलपड़े पर क्या कुछ गुजरा ये उन्होंने खुद बयान किया है।  

अपने एक इंटरव्यू के चलते श्रेयस तलपड़े ने बताया, 'चिकित्सकीय दृष्टि से, मैं मर चुका था। यह एक बहुत बड़ा कार्डियक अरेस्ट था। डॉक्टरों ने सीपीआर, बिजली का झटका देने का प्रयास किया। इस प्रकार उन्होंने मुझे पुनर्जीवित कर दिया। इसे एक एक वेक-अप कॉल गलत होगा। ये मुझे दूसरा जीवन मिला है। जान है तो जहान है। बीते 28 वर्षों से मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं। हम अपने आप को और अपने परिवार को हल्के में लेते हैं। हमें लगता है कि हमारे पास वक़्त है।' 

श्रेयस को पहले कभी हॉस्पिटल में भर्ती नहीं कराया गया था, मगर उनका कोलेस्ट्रॉल बढ़ा हुआ था तथा उनके परिवार का दिल की बीमारियों से इतिहास जुड़ा रहा है। इस बड़े हादसे के बाद श्रेयस तलपड़े ने खुद लोगों को चेतावनी दी है और कहा कि अपने स्वास्थ्य को हल्के में न लें तथा इसका पूरा ध्यान रखें। ये गंभीर हादसा तब हुआ जब श्रेयस तलपड़े शूटिंग से घर पहुंचे ही थे। शूटिंग के पश्चात श्रेयस तलपड़े की तबीयत बिगड़ी और उन्हें घर पर बेचैनी महसूस हुई। हालत इतनी बिगड़ गई कि वो बेहोश हो गए। फिर उनकी पत्नी दीप्ति उन्हें आनन-फानन में पास के हॉस्पिटल ले गईं। हॉस्पिटल पहुंचने के तुरंत बाद ही श्रेयस तलपड़े की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई हुई। फिलहाल श्रेयस तलपड़े घर आ गए हैं तथा चिकित्सकों की सलाह के अनुसार अब वो दोबारा काम शुरू कर सकते हैं। 

शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप को लेकर खुद जान्हवी कपूर ने खोला ये बड़ा राज, सुनते ही नाचने लगे करण जौहर

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है बॉलीवुड ये मशहूर कपल, गोवा में लेंगे सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -