आदिवासियों की तरह जंगल में रह रहा है यह 'मिस्टर इंडिया'
आदिवासियों की तरह जंगल में रह रहा है यह 'मिस्टर इंडिया'
Share:

साल 2010 के 'मिस्टर इंडिया' के खिताब से नवाज़े जाने वाले अरहान चौधरी की ज़िन्दगी पूरी तरह बदल चुकी है. 27 साल के अरहान चौधरी हाल फिलहाल अपनी ज़िन्दगी के बड़े ही मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. मल्टी टास्कर के रूप में पहचाने जाने वाले अरहान मार्शल आर्ट्स में भी अपनी रुची रखते हैं. अपने लाइफस्टाइल को मेन्टेन करने के लिए वह एक ट्रक ड्राइवर का काम कर रहे हैं. कभी-कभी वह छोटी पार्टीज में डीजे बनकर भी काम करते नज़र आ जाते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अरहान ने बताया कि उन्हें म्यूजिक बहुत ज्यादा पसंद है. वह उसे सुनकर बढ़ा ही रिलैक्स फील करते हैं. वह कहते हैं कि, "डीजे बनना मेरे दिमाग में नहीं लेकिन मुझे इस काम से कुछ पैसे मिल जाते है और वैसे भी कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता." मल्टी टास्कर के नाम से मशहूर अरहान combar arts जैसे wing-chun मार्शन आर्ट और muay thai में ट्रेनिंग ले चुके हैं. वह एक प्रोफेशनल स्विमर भी हैं.

अपनी डिस्टर्ब लाइफ से तंग आकर अरहान जंगल में रहने लगे हैं और बताते हैं कि जब भी उनके पास पैसे ख़त्म हो जाते हैं तो वह शहर आकर पैसे कमाकर वापस जंगल लौट जाते हैं. वह पिछले 6 सालों से ऐसा ही कर रहे हैं. अरहान ने बताया कि "पिछले सालों से मैं कुछ डिस्टर्ब चल रहा हूं, यहां तक कि कुछ इल्लीगल काम भी कर चुका हूं. लेकिन अब मैं उस लाइफ से बाहर आ चुका हूं." उन्होंने बताया कि वह अपनी एक लाइफ ख़त्म करके दूसरी लाइफ कि और बढ़ चुके हैं और बेहतरीन तरीके से अपनी ज़िन्दगी व्यतीत कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look

पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अब चला रहा है ट्रक

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -