इस तरह गुज़ारा कर रहा है पूर्व 'मिस्टर इंडिया'
इस तरह गुज़ारा कर रहा है पूर्व 'मिस्टर इंडिया'
Share:

टीवी स्टार्स से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स अपने काम को लेकर डिप्रेशन में रहते हैं. उनके डिप्रेशन की कई वजह हो सकती हैं. क्या डिप्रेशन इतना सर चढ़ जाता है कि, लोग शहर छोड़कर जंगल रहने चले जाएं? हाल ही में एक खबर ट्रेंड पर है कि पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अरहान चौधरी बड़ी ही तंगी के दौर से गुज़र रहे हैं. अपनी ज़िन्दगी से तंग आ कर वह जंगल में रहने लगे हैं और बताते हैं कि वह बड़े ही बेहतरीन तरीके से जंगल में अपनी ज़िन्दगी व्यतीत कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव बसंतपुर के रहने वाले अरहान बताते हैं कि उनके किसी फ्रेंड ने उन्हें इस कॉम्पीटीशन में अपना लक आज़माने का सजेशन दिया था. अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए अरहान ने बताया कि, "उसका कहना था कि ग्लैमर फील्ड में काफी सारा पैसा है. बस फिर मिस्टर इंडिया का टाइटल जीत गया लेकिन उस वक्त बहुत पैसे कमाए थे."

अरहान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह पैसे कमाने के लिए कुछ भी काम कर लेते हैं. अब वो भले ही एक्टिंग हो या फिर ट्रक चलाना. उन्होंने बताया कि, लोकल इवेंट्स में वह एक डीजे के तौर पर भी काम कर लिया करते हैं. हाल ही में अरहान गोवा में रह रहे हैं, जहां से वह पैसे कमाकर वापस अपनी जगह लौट जायेंगे. आखिर में अपनी इस लाइफ को अरहान ने बड़ा ही सुखद बताया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी से पहले ऐसा था इन एक्ट्रेस का आखिरी Bachelor Look

पूर्व 'मिस्टर इंडिया' अब चला रहा है ट्रक

रियलिटी शो में होने वाले मेलोड्रामा पर खुलकर बोली सुनिधि चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -