'बाल नोचें, थप्पड़ों की हुई बरसात...', चलती ट्रेन में ऐसी लड़ी महिलाऐं कि वायरल हो गया VIDEO

मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे मुंबई लोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुए दो महिलाओं के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस जरा सी बात को लेकर हाथापाई हो गई। महिलाओं ने एक दूसरे के बाल नोंचे तथा थप्पड़ों की बरसात कर दी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि एक महिला पुलिसकर्मी ने दोनों महिलाओं को रोकने का प्रयास भी किया मगर, इसमें वो स्वयं घायल हो गई।

वही मामला ठाणे और पनवेल रेलवे स्टेशन के बीच का बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक, महिलाओं को ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के भीतर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा गया। इसी के चलते शारदा उगले नाम की एक महिला कांस्टेबल दो महिला यात्रियों के बीच हुए झगड़े को रोकने का प्रयास कर रही थी। हालांकि, वह स्वयं घायल हो गई तथा उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस कटारे ने कहा, "सीट पर विवाद के पश्चात् कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना आरम्भ कर दिया था। इस मामले में एक महिला पुलिस कर्मचारी घायल हुई है। इस घटना पर दोनों महिलाओं की तरफ से शिकायत की गई है। हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं।" 

शराब घोटाले पर ED की छापेमारी से भड़के केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को खुद दे डाली क्लीन चिट

अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ीं, 30 करोड़ की संपत्ति कुर्क करने के आदेश जारी

प्रेमिका ने शादी से किया मना तो भड़के प्रेमी ने कर दी हैवानियत की हदें पार, जानिए मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -