'अय्यारी' में नहीं होगी अब देरी
'अय्यारी' में नहीं होगी अब देरी
Share:

कई समय से आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'अय्यारी' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. लेकिन तारीख की अदला बदली में अक्सर फिमें देरी से रिलीज़ हो रही हैं. ऐसे ही इस फिल्म के साथ भी हो रहा है. हाल ही में खबर आयी थी कि 'अय्यारी' की तारीख 9 फरवरी से बदलकर 16 फरवरी कर दी गयी है. लेकिन इसके बाद फिर से ये खबर आयी है कि तारीख में कोई बदलाव नहीं है बल्कि फिल्म अपने समय पर ही रेलसे होनी है. यानी 9 फरवरी को ही रिलीज़ की जाएगी.

दरअसल बीते दिनों रक्षा मंत्रालय को एक विशेष स्क्रीनिंग कर मूवी दिखाई गई जिसमे उन्होंने कंटेंट बदलने की मांग की थी. इस मूवी को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन कंटेंट बदलने के चलते अब इस मूवी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गयी है. इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वैसे तो फिल्म को प्रोड्यूसर ही हैंडल कर रहे हैं लेकिन उन्हें यही बताया गया है कि फिल्म अपने समय पर ही रिलीज़ की जाएगी.

वही फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा ने कहा, 'ऐसी कोई समस्या नहीं है दिल्ली में आज एक स्क्रीनिंग की जा रही है हमें उम्मीद है कि यह फिल्म साफ हो जाएगी और 9 फरवरी को रिलीज होगी.' यानी 16 फरवरी से बदलकर ये फिर से 9 फरवरी हो चुकी है. साथ ही आपको बता दे इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी लीड रोल में है वहीं इनके साथ अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले भी है.

खिलजी की पसंद पद्मावती नहीं बल्कि कोई और है..

अपने हबी की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल

अब मध्यप्रदेश में भी दिखेगा पद्मावती का जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -