खिलजी की पसंद पद्मावती नहीं बल्कि कोई और है..
खिलजी की पसंद पद्मावती नहीं बल्कि कोई और है..
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी का रोल निभा छुपे रणवीर सिंह की तारीफे चारों ओर हो रही हैं. अपनी तारीफे सुनकर जाहिर सी बात है वो ख़ुश ही हुए होंगे. लेकिन इस फिल्म के लिए रणवीर ने बहुत से बलिदान दिए हैं और अपने कैरेक्टर को लेकर वो काफी परेशान भी हुए हैं या ये कहें बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा उन्हें. कई बार वो हर सीन देने के बाद उलटी कर देते थे जिससे कि उनकी तबियत में कोई खराबी न आये.

उन्होंने इस पर बताया था कि जौहर वाले सीन के लिए उन्हें काफी भागना था और तापमान 45 डिग्री रहा. इसी के साथ उन्होंने 12 किलो का कॉस्ट्यूम भी पहना हुआ था जिससे उन्हें काफी तकलीफ हो रही थी लेकिन  अपने सीन को परफेक्ट देने के लिए उन्हें बार बार सीन के बाद उलटी करनी पड़ रही थी. हालाँकि मेहनत तो काफी की है उन्होंने लेकिन इसके बाद भी पद्मावत उनके पसंदीदा फिल्म नहीं है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी प्रिय फिल्म है 'गली बॉय'. जी हाँ, इसके बारे में आप जानते ही होंगे रणवीर सिंह अब अपनी अगली फिल्म गली बॉय में बिज़ी चल रहे हैं. उन्होंने बताया है, 'गली बॉय शायद मेरी सबसे प्रिय फिल्म है. बैंड बाजा बारात मेरी पहली फिल्म थी जो मेरे दिल के करीब थी. उसके बाद यह 'गली बॉय' मेरे दिल के सबसे करीब है.' साथ ही वो ये भी कहते हैं कि इस फिल्म की कहानी उनकी लिए बहुत मायने रखती है.

आपको बता दे इस फिल्म की कहानी के बारे में, यह मुंबई की सड़कों पर रहने वाले युवाओं की कहानी है जो मुश्किलों से भरा जीवन जीते हैं और संघर्ष करते हैं. इतना ही नहीं वो इस लड़ाई से जीतते हैं और बाहर भी आते हैं. कहानी सुनकर तो लग रहा है कुछ असली कहानी से प्रेरती है. हालाँकि असली कहानी नहीं है लेकिन इसमें मुंबई की लाइफ स्टाइल के बारे में बताया गया है जो इस कहानी को खास बनाता है.

LFW 2018 में दिखे तैमूर के हॉट मम्मी पापा

बिग बी ने अपने बेटे को किया इस अंदाज में जन्मदिन विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -