अब मध्यप्रदेश में भी दिखेगा पद्मावती का जौहर
अब मध्यप्रदेश में भी दिखेगा पद्मावती का जौहर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. अब इसी बीच खबर आई है कि, पद्मावत मध्यप्रदेश में भी रिलीज होगी. जबलपुर हाईकोर्ट ने मध्यप्रदेश के तमाम शहरों में फिल्म की रिलीज का आदेश देते हुए ये कहा कि, फ़िल्म पद्मावत जिस भी टॉकीज या मल्टीप्लेक्स में रिलीज हो वहां 200 मीटर के क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति, समूह या प्रदर्शनकारी किसी भी तरह के हथियार, डंडे या आग्नेय वस्तु साथ लेकर न दिखाई दे.

गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर कई दिनों से विरोध हो रहा था. पद्मावत का विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया था कि, फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका को नाक काटने जैसी धमकिया दी जा रही थी. हालाँकि भारी विरोध के बीच फिल्म रिलीज की गई और फिल्म ने बॉक्स पर धमाल कर दिया.

जैसा कि आप जानते है फिल्म को मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात की बीजेपी सरकारों ने राजपूत संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध के बाद फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था. फिलहाल तो मध्यप्रदेश में फिल्म रिलीज होने की चर्चा हो रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, अदिति हैदरी और रजा मुराद जैसे बेहतरीन कलाकार है. वही दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़े

खिलजी की पसंद पद्मावती नहीं बल्कि कोई और है..

अपने हबी की वजह से अक्सर रोती है बॉलीवुड की फेविकोल गर्ल

जब इस एक्ट्रेस ने अभिषेक के सामने रखी घर छोड़ने की शर्त तो गुस्से में किया ऐसा काम

बिग बी ने अपने बेटे को किया इस अंदाज में जन्मदिन विश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -